HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mahoba Horrible Road Accident : दो बाइक की आमने-सामने टक्कर के बाद लगी आग, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, चार घायल

Mahoba Horrible Road Accident : दो बाइक की आमने-सामने टक्कर के बाद लगी आग, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, चार घायल

Mahoba Horrible Road Accident : यूपी के महोबा जिले (Mahoba District) में तेज रफ्तार का कहर उस समय देखने को मिला जब तेज गति से बाइकें आपस में आमने सामने भिड़ गई। बाइकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि भिड़त के बाद बाइकों में आग लग गई। हादसे में मासूम सहित चार की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि महिलाओं सहित चार के गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

By संतोष सिंह 
Updated Date

Mahoba Horrible Road Accident : यूपी के महोबा जिले (Mahoba District) में तेज रफ्तार का कहर उस समय देखने को मिला जब तेज गति से बाइकें आपस में आमने सामने भिड़ गई। बाइकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि भिड़त के बाद बाइकों में आग लग गई। हादसे में मासूम सहित चार की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि महिलाओं सहित चार के गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी हासिल की। जिसने भी घटना स्थल में मंजर देखा वह दंग रह गया।

पढ़ें :- UP News: गुरु पूर्णिमा पर गंगा स्नान कर पिकअप से लौट रहे थे श्रद्धालु; सड़क हादसे में तीन की मौत 25 घायल

कानपुर सागर राजमार्ग (Kanpur Sagar Highway) में श्रीनगर कस्बा के पास चितैयां के पास मंगलवार को दोपहर बाद बाइकों की आमने सामने भिड़त हो गई। बाइकों की भिड़त इतनी जोरदार थी कि बाइकों के पेट्रोल टैंक फटने से बाइकें आग का गोला बन गई और देखते ही देखते धूं धूकर जलने लगी। आग की चपेट में आने से बाइक सवार चार की जिंदा जलकर मौत हो गई। कुलपहाड़ कोतवाली के गांव मप्र के छतरपुर जिले (Chhatarpur District)  के लवकुशनगर थाना के पीरा गांव निवासी दीपचंद्र का 22 वर्षीय पुत्र ललतेश अपने मामा कमलेश की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए मप्र के छतरपुर जिले (Chhatarpur District) के मलहरा गांव जा रहा था। बाइक में उसकी बहन 20 वर्षीय केसर के साथ भांजा 6 वर्षीय देवेंद्र पुत्र प्रेमनारायण और 5 वर्षीय राज पुत्र अरविंद्र निवासीगण मुढारी कुलपहाड़ भी सवार थे। बाइक जैसे ही चितैया के पास पहुंची सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई। बाइक में सवार मामा ललतेश और भांजा राज की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक में सवार 40 वर्षीय बरा गांव निवासी चंद्रभान पुत्र सत्तीदीन और श्रीनगर के भंडरा गांव निवासी सुनील राही पुत्र चिरकुट्टा की जिंदा जलकर मौत हो गई है।

तीन घायलों को एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से मासूम देवेंद्र और उसकी मौसी केसर को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। दमकल ने मौके पर पहुंचकर बाइकों में लगी आग को बुझाया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता, एडीएम रामप्रकाश अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचें और घटना को लेकर जानकारी हासिल की। हादसे के बाद मौके से गुजर रहे लोगों ने बाइकों को आग का गोला बना देखा तो वह कांप गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...