1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. इन खूबसूरत जगहों में Destination Wedding करके बनाएं अपनी शादी को यादगार

इन खूबसूरत जगहों में Destination Wedding करके बनाएं अपनी शादी को यादगार

भारत में ही कई ऐसी खूबसूरत जगह हैं जहां आप अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को यादगार और बेहद खास बना सकते है। इन खूबसूरत शहरों में से एक है राजस्थान का उदयपुर। यह जगह भारत का टॉप वेडिंग डेस्टिनेशन रहा है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

शादी के लिए लग्न शुरु हो चुकी हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) आज कल खूब चलन में है। दीपिका रणवीर से लेकर प्रियंका और कई बॉलीवुड सुपस्टारों ने अपने पसंदीदा देश और शहर में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। अगर आप कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आप की डेस्टिनेशन वेटिंग के लिए कौन सी जगह सही रहेगी। तो आज इस लेख के माध्यम से आपको बताने जा रहे है।

पढ़ें :- Lucknow News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा काकोरी, रंजिश के चलते BJP के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग

भारत में ही कई ऐसी खूबसूरत जगह हैं जहां आप अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) को यादगार और बेहद खास बना सकते है। इन खूबसूरत शहरों में से एक है राजस्थान का उदयपुर। यह जगह भारत का टॉप वेडिंग डेस्टिनेशन रहा है। यहां की पिछौला झील और इसके आस पास के होटल में कई सेलिब्रिटीज ने शादी की है। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति और राघव चड्डा ने यहीं अपनी शादी की थी।

इसके अलावा डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) के लिए केरल भी बेहद खूबसूरत शहर है। केरल में घूमने के लिए कई जगह है। वेडिंग के लिए ऑफ बीट डेस्टिनेशन भी है। आप यहां के समुद्री किनारे और बैकवॉटर्स के बीच बने हाउस बोट पर अपनी शादी को यादगार बना सकती है।

आप अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) अंडमान निकोबार में कर सकते है। आईलैंड अपने ब्लू वॉटर के लिए बहुत फेमस है। आप इस खूबसूरत जगह के किसी भी सीसाइड रिसॉर्ट बुक करा सकते है।

पढ़ें :- तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता की नहीं होने दी गई फेस टू फेस मीटिंग, संजय सिंह का दावा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...