1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मालदीव सै लौटे मलाइका और अर्जुन कपूर, जींस पहनने को लेकर ट्रोल हुईं अभिनेत्री

मालदीव सै लौटे मलाइका और अर्जुन कपूर, जींस पहनने को लेकर ट्रोल हुईं अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मालदीव सै लौट आए हैं। दोनों इस हॉलीडे को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। सोशल मीडिया पर दोनों छाए रहे और इनकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल होती रही। साथ ही दोनों स्वीमिंग पुल में मस्ती करते हुए दिखे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मालदीव सै लौट आए हैं। दोनों इस हॉलीडे को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। सोशल मीडिया पर दोनों छाए रहे और इनकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल होती रही। साथ ही दोनों स्वीमिंग पुल में मस्ती करते हुए दिखे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

पढ़ें :- 'The Lady Killer' में लीड रोल करती नजर आएंगी Bhoomi Pednekar, Trade Analyst ने किया खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पढ़ें :- Christmas party के दौरान Arora सिस्टर्स में छिड़ी जंग, जीत का वीडियो हुआ वायरल

इस बीच रविवार रात दोनों एयरपोर्ट पर दिखे तो पपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो इंटरनेट पर आते ही लोगों ने मलाइका (Malaika Arora) को आउटफिट के लिए ट्रोल किया है। दरअसल, मलाइका ने टॉर्न जींस पहली थीं। इसको लेकर लोगों ने भद्दे कमेंट किया है। मलाइका (Malaika Arora) ने ब्रालेट, कोट और टॉर्न जींस पहने दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पढ़ें :- Malaika-Arjun अगले साल 2022 में करेंगे शादी, इस शख्स ने किया बड़ा ऐलान

इस जींस में घुटने के पास बड़ा सा होल है। इसको लेकर एक यूजर्स ने लिखा ही ये देखो गरीबी। दोंनो को अक्सर ट्रोल किया जाता है। ट्रोल अक्सर उनके खिलाफ काफी कुछ लिखते रहते हैं और उन्हें ये सब अच्छी तरह हैंडल करना भी आता है। बता दें कि, मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...