1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मलाइका अरोड़ा ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, शेयर की तस्वीर

मलाइका अरोड़ा ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मैंने कोविड-19 की पहली डोज ली क्योंकि हम सब इसमें एक साथ हैं। चलो युद्धाओं हम सब इस वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई को जीतें।

By Manali Rastogi 
Updated Date

मुंबई: कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से देश में अपने पैर पसार रहा है। जहां एक ओर कोरोना वैक्सीन जोर-शोर से लगाई जा रही है तो वहीं कोरोना संक्रमण के नए मामले भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की एक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड में शोक की लहर : ‘कहो ना प्यार है’, ‘कोई मिल गया’ दर्जनों गीत लिखने वाले मशहूर गीतकार का निधन

पढ़ें :- Corona virus: एकता कपूर हुईं कोरोना संक्रमित, कहा-संपर्क में आए लोग करा लें जांच

तस्वीर में मलाइका अरोड़ा कोरोना की पहली डोज लेती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में कोरोना की पहली खुराक ली। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मैंने कोविड-19 की पहली डोज ली क्योंकि हम सब इसमें एक साथ हैं। चलो युद्धाओं हम सब इस वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई को जीतें। आप भी अपनी डोज लेना ना भूलें (साथ में फ्रंटलाइन वर्कर्स का बहुत बहुत धन्यवाद जोकि एक स्माइल के साथ ये काम कर रहे हैं।) शुर्किया (और हां मैं वैक्सीन लेने के लिए योग्य हूं।)

बता दें कि कोरोना महामारी ने कई सेलेब्रिटीज को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। रणबीर कपूर आलिया भट्ट, बप्पी लहरी और सचिन तेंदुलकर कुछ ऐसे ही स्टार्स हैं जोकि कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी हाल फ़िलहाल में कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...