1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Mallika Sherawat ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ये प्रोड्यूसर मेरी कमर पर रोटी सेंकना चाहता था…

Mallika Sherawat ने किया बड़ा खुलासा, बोली- ये प्रोड्यूसर मेरी कमर पर रोटी सेंकना चाहता था…

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहतीं हैं। इन दिनो वो भले ही फिल्मों से ही दूर हैं लेकिन लेकिन वह सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bolywood news: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहतीं हैं। इन दिनो वो भले ही फिल्मों से ही दूर हैं लेकिन लेकिन वह सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं।

पढ़ें :- Rashmi Agdekar ने थिएटर खुलने और OTT पर उसके असर के बारे में शेयर किया अपना अनुभव

आपको बता दें, मल्लिका को साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ (movie ‘Murder’) से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड सीन (very bold scene) दिए थे। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अक्सर अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर खुलासे करती रहती हैं।

हाल ही में एक शो के दौराना मल्लिका (Mallika Sherawat) ने एक खुलासा करते हुए बताया कि एक प्रोड्यूसर उनकी कमर पर रोटी सेंकना चाहता था। मल्लिका (Mallika Sherawat) के मुताबिक एक गाने को फिल्माने के दौरान प्रोड्यूसर की डिमांड थी कि वो उनकी कमर पर रोटी सिकते हुए एक सिक्वेंस शूट करे।

मल्लिका (Mallika Sherawat) ने कहा कि उन्होंने प्रोड्यूसर की इस डिमांड को तुरंत टाल दिया लेकिन उन्हें ये आइडिया बड़ा फनी और ऑरिजिनल लगा था। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कहा, मुझे नहीं पता कि आखिर भारत में हॉट का क्या अर्थ समझा जाता है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने पोस्ट में की स्पेलिंग मिस्टेक, फैन ने लिखा- आपके हाथ में 'एकेडमी अवॉर्ड' देखना चाहता हूं...

उन्हें तो ये बहुत अजीब लगा। मुझे लगता है कि लोगों में भारतीय महिला की हॉटनेस के लिए अजीब धारणा है। मैं ये समझ नहीं पाती हूं। बेशक ये सब बेहतर है, लेकिन जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तो ये सारी चीजें बहुत अजीब थीं।

मल्लिका शेरावत हाल ही में वेब सीरीज ‘नाकाम’ में नजर आई हैं। इस वेब शो में दो महिलाओं के बीच कुछ अंतरंग दृश्य भी थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...