1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चलान काटने के बात कहने पर सख्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर चार किलोमीटर तक घसीट, वीडियो वायरल

चलान काटने के बात कहने पर सख्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर चार किलोमीटर तक घसीट, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होती रहती है। इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चार किलोमीटर तक घसीट रहा था सख्स।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Indore Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होती रहती है। इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चार किलोमीटर तक घसीट रहा था सख्स।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

बताया जा रहा कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है। घटना सत्य साईं चौराहे की बताई जा रही है। इस वीडियो के देखने के बाद से हर कोई हैरान है। ट्रैफिक हेड कांस्टेबल शिव सिंह चौहान (50) ने ड्राइवर को कार चलाते समय मोबाइल पर बात करते देखा। इसके बाद उन्होंने कार को रोककर ड्राइवर से चालान भरने को कहा। चालान की बात सुनने के बाद कार ड्राइव कर रहा शख्स आक्रोशित हो गया और उसने चालान भरने से इनकार कर दिया।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

बताया जा रहा है कि इसके बाद कार ड्राइवर वहां से जाने लगा तो हेड कांस्टेबल ने उसे आगे से रोकने की कोशिश की, इसके बाद ड्राइवर ने रफ्तार तेज कर दी और हेड कांस्टेबल बोनट पर लटक गए। इसके बाद भी ड्राइवर ने कार नहीं रोका और कांस्टेबल को लगभग 4 किमी तक घसीटा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...