1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती का अखिलेश पर हमला, कहा-कोई भी बड़ी पार्टी सपा से नहीं करना चाहती है गठबंधन

मायावती का अखिलेश पर हमला, कहा-कोई भी बड़ी पार्टी सपा से नहीं करना चाहती है गठबंधन

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से ही दलित विरोधी रही है। कोई भी बड़ी पार्टी सपा से गठबंधन नहीं करना चाहती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से ही दलित विरोधी रही है। कोई भी बड़ी पार्टी सपा से गठबंधन नहीं करना चाहती है।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

बता दें कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के करीब आते ही बसपा सुप्रीमो मायावती बेहद ही सक्रिय हो गईं हैं। वह हर दिन सत्ताधारी पार्टी भाजपा और सपा पर हमला बोल रही हैं। शुक्रवार को मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि, समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व खासकर दलित विरोधी सोच, कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों तथा इसकी भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज़्यादा बेहतर समझती हैं, जो सर्वविदित है।

पढ़ें :- सपा का 30 साल का ऐसा रहा स‍ियासी सफर , 4 अक्टूबर 1992 को लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में हुआ था पहला सम्मेलन

इसीलिए आगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव अब यह पार्टी किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी। ऐसा कहना व करना सपा की महालाचारी नहीं है तो और क्या है?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...