1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mika Singh Wedding: दुल्हन मिलने के बाद भी क्यों नहीं लेंगे मीका सिंह 7 फेरे, जाने बड़ी वजह

Mika Singh Wedding: दुल्हन मिलने के बाद भी क्यों नहीं लेंगे मीका सिंह 7 फेरे, जाने बड़ी वजह

मीका सिंह (Mika Singh) को आखिरकार अपनी दुल्हन मिल ही गई. दरअसल मीका (Mika Singh) का स्वयंवर दो महीने से ज्यादा से लगभग चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में अब अंत आ चुका है और सिंगर को उनकी दुल्हनिया मिल गई है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mika Singh Wedding: मीका सिंह (Mika Singh) को आखिरकार अपनी दुल्हन मिल ही गई. दरअसल मीका (Mika Singh) का स्वयंवर दो महीने से ज्यादा से लगभग चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में अब अंत आ चुका है और सिंगर को उनकी दुल्हनिया मिल गई है.

पढ़ें :- Rakhi Sawant Funny Video: दुबई पहुंच राखी ने टॉयलेट में की ऐसी हरकत, देख दंग रह गए लोग

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह ने अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को अपनी बेटर हॉफ के तौर पर चुना है.

मिली जानकारी के तहत आकांक्षा (Akanksha) ने इस स्वयंवर में प्रांतिका दास (Prantika Das) और नीत महल (Neet Mahal) को पछाड़ दिया और सिंगर मीका के दिल में अपनी अलग जगह बनाई.

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार मीका को तीनों ही लड़कियां बेहद पसंद थीं, लेकिन उन्हें ये महसूस हुआ कि आकांक्षा उनके लिए बेस्ट है. आप सभी को पता हो कि आकांक्षा और मीका सिंह काफी लंबे समय से एक दूसरे के दोस्त हैं और कई बार दोनों के अफेयर की खबरें भी आ चुकीं हैं.

ऐसे में यह कहा जा रहा था कि जीतेंगी तो आकांक्षा ही! वैसे शो मीका दी वोटी के फिनाले में सिंगर ने आकांक्षा को चूज किया, जिसके बाद प्रांतिका (Prantika) और नीत महल का दिल टूट गया, हालांकि आकांक्षा पुरी से मीका सिंह स्टेज पर शादी नहीं करेंगे.

दरअसल सिंगर ने वरमाला आकांक्षा को इसलिए पहनाई, क्योंकि वो उन्हें पसंद है और मीका सिंह ने कहा कि वो आकांक्षा के संग कैमरे के पीछे क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं और उसके बाद सात फेरे लेंगे. केवल यही नहीं बल्कि आकांक्षा के परिवार से भी मीका मिले और उन्होंने सबका आशीर्वाद लेते हुए एक्ट्रेस संग नया सफर शुरू करने का फैसला लिया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...