1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पत्नी संग लिपलॉक कर बोले Milind, कहा- KISS करते वक्त स्वर्ग जैसा महसूस…

पत्नी संग लिपलॉक कर बोले Milind, कहा- KISS करते वक्त स्वर्ग जैसा महसूस…

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस और फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं। मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस और फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं। मिलिंद (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

पढ़ें :- PM Modi से Milind Soman ने की मुलाकात, इस मामले में जताया आभार

हालांकि इस बार मिलिंद अपनी फिटनेस के लिए नहीं बल्कि अपनी पत्नी अंकिता (Ankita) के साथ रोमांटिक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। वायरल हो रही फोटो में दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं।

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। अंकिता ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि किस करते समय स्वर्ग महसूस होना चाहिए। उनकी इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में कमेंट की बाढ़ लगा दी है। फैंस एक के बाद एक कई कमेंट कर कपल की तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक फैंस ने गुस्से में लिखा कि हमें स्वर्ग मत दिखाओ… और नर्क के साथ छोड़ दो।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि सच में आप दोनों एक-दूसरे के लिए बने हो। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा कि स्वर्ग इसके अलावा भी महसूस किया जा सकता है। इसी तरह से सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस जोड़ी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो हेटर्स गुस्सा निकाल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...