1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. धार्मिक स्थलों, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए MNS प्रमुख राज ठाकरे ने सीएम योगी सरकार को तहे दिल से दिया बधाई

धार्मिक स्थलों, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए MNS प्रमुख राज ठाकरे ने सीएम योगी सरकार को तहे दिल से दिया बधाई

देश में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद पूरे देश में फैल चुका है। जिसके बाद से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने मंदिरों और मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने का आदेश देने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ: देश में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद पूरे देश में फैल चुका है। जिसके बाद से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने मंदिरों और मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने का आदेश देने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

यही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए उनको भोगी बता डाला है। राज ठाकरे ने ट्वीट करके माराठी और अंग्रेजी में लिखा, ”धार्मिक स्थलों खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर मैं योगी सरकार को पूरे दिल से बधाई देता हूं। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में कोई ‘योगी’ नहीं है, हमारे पार भोगी हैं। मैं ईश्वर से सद्बुद्धि देने की पार्थना करता हूं।”

पढ़ें :- Gautam Adani Group News: सात दिनों में अडानी की संपत्ति पतझड़ की तरह बिखरी, आखिर कब थमेगी गिरावट?

दरअसल लाउडस्पीकर विवाद की शुरुआत राज ठाकरे ने ही की थी। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को कहा था। इसके बाद यह विवाद महाराष्ट्र से यूपी तक पहुंच गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...