1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Money Laundering Case: पटियाला कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज

Money Laundering Case: पटियाला कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचीं हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Money Laundering Case: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचीं हैं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सुबह 10 बजे अपने वकीलों प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे के साथ कोर्ट पहुंची। कहा जा रहा है कि उनके वकिल  पक्ष अपनी दलीलें कोर्ट के सामने रखेगा।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इस मामले को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का कई बार पेश हो चुकी है। नवंबर में दिल्ली की एक अदालत ने जैकलीन को ये कहते हुए जमानत दे दी थी कि जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था, यह जमानत देने का मामला बनता है।

विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने उन्हें दो लाख रुपये के निजी मुचलके पर इस शर्त पर राहत दी कि वह अदालत की पूर्व अनुमति के बिना देश से बाहर नहीं जाएंगी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछे जाने पर जैकलीन फर्नांडीज को भी जांच में शामिल होने का निर्देश दिया गया था। बाद में निजी मुचलका भरने पर वह संक्षिप्त कार्यवाही के दौरान अदालत के समक्ष पेश भी हुईं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...