1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत में 9 मार्च को लांच होंगे Moto G10 Power और Moto G30, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

भारत में 9 मार्च को लांच होंगे Moto G10 Power और Moto G30, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

By Manali Rastogi 
Updated Date

Moto G10 Power And Moto G30 Will Be Launched In India On March 9

नई दिल्ली। Moto G10 Power और Moto G30 को मोटोरोला ने 9 मार्च को भारत में लांच करने की घोषणा की है। ये दोनों स्मार्टफोन मोटोरोला के धांसू बजट फोन हैं। ऐसे में ग्राहक फ्लिप्कार्ट पर इन दोनों स्मार्टफोन को 9 मार्च से खरीद सकते हैं। दोपहर 12 बजे से सेल फ्लिप्कार्ट पर शुरू की जाएगी। बता दें कि कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मोटो G30 के साथ मोटो G10 को भी कंपनी लांच करने वाली है।

पढ़ें :- भारत बाजार में REALME 8 इस दिन होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

मोटो G30 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

मोटो G30 में कंपनी ने 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही 6.5 इंच का TFT-LCD डिस्प्ले भी फोन में दिया गया है। डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ ये आता है। इस फोन में 4जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। यही नहीं, माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की मेमोरी को बढ़ाया भी जा सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट प्रोसेसर लगाया गया है।

फोन में चार रियर कैमरे फोटोग्राफी के लिए लगाए गए हैं, जिसमें से 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो विजन कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है। 5000mAh की बैटरी फोन में इस्तेमाल की गई है।

मोटो G10 पॉवर के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

पढ़ें :- भारत में जल्द लांच होगा Samsung का सस्ता 5G फोन, जानें कीमत और फीचर्स

इस फोन के फीचर के बारे में मोटोरोला ने फिलहाल तो कोई जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी इस फोन को पॉवरफुल ऑलराउंडर बता रही है। मगर माना जा रहा है कि इस फोन में मोटो G10 वाले फीचर और स्पेसिफिकेशन्स का इस्तेमाल किया गया है। 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ फोन में 6.5 इंच का TFT-LCD डिस्प्ले दिया गया है। स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल इस फोन में किया गया है। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज इस फोन में है। फोन के रियर में चार कैमरे लगे हैं। इसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। 10 वॉट के चार्जिंग सपॉर्ट के साथ फोन में 5000mAh की बैटरी मौजूद है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X