1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 12 मई को लॉन्च होगा मोटोरोला एज 30 स्मार्टफोन, सबसे पतला और हल्का फोन

12 मई को लॉन्च होगा मोटोरोला एज 30 स्मार्टफोन, सबसे पतला और हल्का फोन

मोटोरोला एज 30 आधिकारिक तौर पर 12 मई 2022 को भारत में लॉन्च हो रहा है और इसकी कीमत रुपये से ऊपर होने की उम्मीद है।

Motorola Edge 30 भारत में 12 मई को लॉन्च होने वाला है। यह खबर तब सामने आई जब मोटोरोला ने आज टीजर जारी किया। आगामी डिवाइस को एक समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से भी छेड़ा गया था, और यह लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर नए मोटोरोला एज सीरीज स्मार्टफोन के विनिर्देशों को भी छेड़ रहा था।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च से पहले सामने आयी Nothing Phone 2a की कीमत, कंपनी के CEO ने खुद किया कंफर्म

एज 30 का भारतीय वेरिएंट एक पोलेड पैनल को सपोर्ट करेगा, जैसा कि माइक्रोसाइट ने बताया है। स्मार्टफोन को अप्रैल के आखिरी हफ्ते में दुनिया भर में लॉन्च किया गया था। स्नैपड्रैगन 778G+ द्वारा संचालित, स्मार्टफोन में 6.5-इंच OLED डिस्प्ले होगा।

मोटोरोला इंडिया ने आधिकारिक तौर पर एक ट्वीट के माध्यम से नए एज 30 स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा की। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और देश भर के अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

मोटोरोला द्वारा पोस्ट किए गए पोस्टर में एक टैगलाइन है जिसमें लिखा है। दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन।

फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन के आगमन को छेड़ने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक नया लैंडिंग पेज बनाया है। जो लोग रुचि रखते हैं। वे डिवाइस के लॉन्च और उपलब्धता के साथ अपडेट रखने के लिए बस मुझे सूचित करें बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

पढ़ें :- भारत में AI मॉडल लॉन्च करने से पहले लेनी होगी अनुमति, स्टार्टअप को मिलेगी छूट

मोटोरोला एज 30: क्या उम्मीद करें

मोटोरोला एज 30 को कुछ समय पहले यूरोपीय बाजारों में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 449.99 यूरो थी जो कि 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए लगभग 36,300 रुपये है। यूरोपीय संस्करण की कीमत को देखते हुए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस की कीमत हाल ही में लॉन्च किए गए डिवाइस के अनुरूप होगी। हैंडसेट ऑरोरा ग्रीन, सुपरमून सिल्वर और मेटियोर ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। दूसरी ओर, एज 30 प्रो की कीमत रु। 8GB RAM + 128GB स्टोरेज डिवाइस के लिए 49,999।

Motorola Edge 30 के स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 30 में 5G कनेक्टिविटी और पोलेड डिस्प्ले होगा। एज 30 डुअल-सिम पोर्ट को सपोर्ट करेगा और माई यूएक्स यूआई पर आधारित एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलेगा। हैंडसेट में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले होगा। ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर द्वारा संचालित, हैंडसेट में 8GB रैम और 256GB तक की इनबिल्ट स्टोरेज होगी। कैमरे के मोर्चे पर, एज 30 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और तीसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा होगा। आगे की तरफ, डिवाइस में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर होगा। हैंडसेट में 33W टर्बोपावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,020 एमएएच की बैटरी होगी।

पढ़ें :- भारत सरकार के ऐतराज के बाद गूगल का यूटर्न, कुछ ही घंटों में प्ले स्टोर पर लौटे कई ऐप
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...