1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. MP News: राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

MP News: राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल में एक दर्दनाक हादसा हुआ। ये हादसा उस दौरान हुआ जब शहडोल में आयोजित बिरसा मुंडा जयंती यानी जनजातीय गौरव दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि ये बस सिहोरा के कुंडावल से करीब 50 यात्रियों को लेकर शहडोल जा रही थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शहडोल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल में एक दर्दनाक हादसा हुआ। ये हादसा उस दौरान हुआ जब शहडोल में आयोजित बिरसा मुंडा जयंती यानी जनजातीय गौरव दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि ये बस सिहोरा के कुंडावल से करीब 50 यात्रियों को लेकर शहडोल जा रही थी।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश के मुरैना में एयरफोर्स के सुखोई-30 और मिराज-2000 फाइटर जेट क्रैश,राहत बचाव दल मौके पर पहुंचा

शहडोल में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  (President Draupadi Murmu) भी भाग ले रही हैं। वहीं, बस जैसे ही उमरियापान के पकरियां ग्राम में पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर स्थानीय प्रशासन ने पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला। इसके साथ ही उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि, हादसे में एक की मौत हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...