1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. National Herald Case News Updates: ईडी दफ्तर से बाहर निकले राहुल गांधी, जानिए तीन घंटे में कौन-कौन से पूछे गए सवाल?

National Herald Case News Updates: ईडी दफ्तर से बाहर निकले राहुल गांधी, जानिए तीन घंटे में कौन-कौन से पूछे गए सवाल?

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से आज ईडी ने करीब तीन घंटे पूछताछ की है। इस दौरान ईडी ने कई सवाल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछे। लंबी पूछताछ के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ईडी दफ्तर से बाहर आ गए हैं। उधर, कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता इसको लेकर देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया है और कई नेताओं को गिरफ्तार भी किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

National Herald Case News Updates: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से आज ईडी ने करीब तीन घंटे पूछताछ की है। इस दौरान ईडी ने कई सवाल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछे। लंबी पूछताछ के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ईडी दफ्तर से बाहर आ गए हैं। उधर, कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता इसको लेकर देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया है और कई नेताओं को गिरफ्तार भी किया है।

पढ़ें :- बीजेपी से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को अब मिली धमकी, कहा-'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'

बताया जा रहा है कि नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े कई सवालों को ईडी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  से पूछा है। हालांकि, अभी तक ये सामने नहीं आ सका है कि राहुल गांधी से ईडी ने कौन-कौन से सवाल पूछे हैं? उधर, इसको लेकर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस के कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) तुगलक रोड थाने में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल व अन्य नेताओं से मिलने पहुंची थीं। पुलिस की धक्का-मुक्की से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव के सी वेणुगोपाल की तबियत बिगड़ गई थी। प्रियंका गांधी ने तुगलक रोड थाने पहुंच कर केसी वेणुगोपाल व अन्य नेताओं का हाल चाल लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...