1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नई Mahindra XUV700 के टीज़र में ड्राइवर की नींद का पता लगाने की सुविधा का खुलासा

नई Mahindra XUV700 के टीज़र में ड्राइवर की नींद का पता लगाने की सुविधा का खुलासा

2021 Mahindra XUV700 का अगले महीने अनावरण होने की संभावना है फेस्टिव सीजन में लॉन्च हो सकता है मॉडल

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Mahindra ने अपने डेब्यू से पहले आगामी XUV700 के लिए एक और टीज़र जारी किया है जो अगले महीने होने की संभावना है। सोशल मीडिया चैनलों पर साझा किए गए नए टीज़र वीडियो से मॉडल की विशेषता का पता चलता है।

पढ़ें :- विंटेज मोटर वाहनों के पंजीकरण के नए नियम जारी

Mahindra XUV700 के पिछले टीज़र से पता चला था कि मॉडल में ऑटो बूस्टर हेडलैंप, सबसे बड़े पैनोरमिक सनरूफ, व्यक्तिगत सुरक्षा अलर्ट और स्मार्ट दरवाज़े के हैंडल मिलेंगे, जिनका विवरण यहाँ उपलब्ध है। नवीनतम टीज़र के अनुसार, एसयूवी ड्राइवर उनींदापन का पता लगाने से भी लैस होगी।

हाल के दिनों में कई स्पॉटिंग के आधार पर, हम जानते हैं कि महिंद्रा XUV700 में एक बिल्कुल नया डिज़ाइन, नया फ्रंट और रियर बंपर, सिग्नेचर मल्टी-स्लैट ग्रिल, नए स्वेप्टबैक हेडलैंप, फॉग लाइट, रैप-अराउंड एलईडी टेल की सुविधा होगी।

रोशनी, फ्लश-फिटिंग दरवाज़े के हैंडल और नए मिश्र धातु के पहिये। अंदर, मॉडल को एक बड़ी, सिंगल-पीस स्क्रीन के रूप में सुविधाएँ प्राप्त होने की उम्मीद है जो एक इंफोटेनमेंट सिस्टम और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मल्टी-फंक्शन फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, डुअल-टोन अपहोल्स्ट्री, इंजन स्टार्ट के रूप में कार्य करेगी।

स्टॉप बटन, मेमोरी फंक्शन के साथ फ्रंट सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रूफ-माउंटेड स्पीकर्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और सेंटर कंसोल पर एक रोटरी डायल होगी। साथ ही फ्रंट पैसेंजर सीट के लिए बॉस-मोड फंक्शन की पेशकश की जाएगी,

पढ़ें :- महाराष्ट्र ईवी नीति 2021- 2025 तक सभी नए पंजीकरणों में ईवी की हिस्सेदारी 10 प्रतिशत होगी

2021 Mahindra XUV700 में 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसे मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कंपनी चुनिंदा वेरिएंट्स पर AWD भी देगी। मॉडल के अगले महीने शुरू होने की उम्मीद है, जिसके बाद त्योहारी सीजन के दौरान लॉन्च किया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...