1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत बाजार में 20 मई को लॉन्च होगा ZTE NUBIA Z30 pro का नया टीज़र, जानिए क्या है खास

भारत बाजार में 20 मई को लॉन्च होगा ZTE NUBIA Z30 pro का नया टीज़र, जानिए क्या है खास

ZTE Axon 20 को पहले व्यावसायिक रूप से एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ उपलब्ध स्मार्टफोन के रूप में नामित किया गया था। चीनी निर्माता ने अपनी तकनीक में सुधार किया। इससे पहले, सीईओ ने कहा कि यह 20 मई को नूबिया Z30 प्रो के साथ आएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ZTE Axon 20 को पहले व्यावसायिक रूप से एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ उपलब्ध स्मार्टफोन के रूप में नामित किया गया था। चीनी निर्माता ने अपनी तकनीक में सुधार किया। इससे पहले, सीईओ ने कहा कि यह 20 मई को नूबिया Z30 प्रो के साथ आएगा। आज, नूबिया ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर वीबो पर तारीख की पुष्टि की, साथ ही नए फोन के पहले पोस्टर का भी खुलासा किया।

पढ़ें :- रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए नए पोस्टपेड प्लान, इंटरनेट बॉक्स के साथ इंस्टॉलेशन भी फ्री होगा

फरवरी में हुई MWC शंघाई में नई अंडर-डिस्प्ले तकनीक का प्रदर्शन पहले ही किया जा चुका है। जबकि, ZTE में मोबाइल डिवाइसेज के प्रेसिडेंट नी फी ने कैमरे की स्थिति का खुलासा करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जो व्यावहारिक रूप से अदृश्य है। इसने इसे एक्सॉन 20 में पहले-जीन समाधान पर बड़े पैमाने पर अपग्रेड के रूप में बनाया, जिसमें मूल पिक्सेल पुनर्वितरण के कारण एक प्रमुख वर्ग था।

आगामी Z30 प्रो स्मार्टफोन के बहुत कम ज्ञात स्पेक्स हैं। मॉडल की लीक तस्वीरें AMOLED डिस्प्ले का सुझाव देती हैं, 100X हाइब्रिड ज़ूम वाले चार कैमरे। हमारे पास 10 दिनों से भी कम समय में पूरी तस्वीर होगी, लेकिन हमें उम्मीद है कि लॉन्च से पहले कुछ टीज़र दिखाई देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...