1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM YOGI का बड़ा बयान, पैसे के तंगी से नहीं रुकेगा किसी का इलाज

CM YOGI का बड़ा बयान, पैसे के तंगी से नहीं रुकेगा किसी का इलाज

 रविवार को गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान दिए। सीएम योगी ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि पैसे की कमी के कारण किसी भी व्यक्ति के इलाज में बाधा नहीं आनी चाहिए। इसके लिए जो भी प्रार्थना पत्र आएं उन पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

गोरखपुर: रविवार को गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान दिए। सीएम योगी ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि पैसे की कमी के कारण किसी भी व्यक्ति के इलाज में बाधा नहीं आनी चाहिए। इसके लिए जो भी प्रार्थना पत्र आएं उन पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए।

पढ़ें :- China Spy Balloon : लैटिन अमेरिका में भी दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा,चीन का इनकार

बता दें कि जनता दर्शन में कई लोग ऐसे पहुंचे थे जिन्हें खुद या परिवार के इलाज के लिए सरकार से आर्थिक सहायता की उम्मीद थी। कार्यक्रम के दौरान हिन्दू सेवाश्रम एवं यात्री निवासी में 500 से अधिक फरियादी महिला-पुरुष अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री योगी ने एक-एक व्यक्ति के पास जाकर सबकी पीड़ा सुनी और उन्हें आश्वास्त किया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

 

पढ़ें :- Ramcharitmanas controversy : रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल- वाद-विवाद करना गलत है, जो अच्छी चीजें हैं उसको ग्रहण कर लीजिए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...