1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 18 घंटे तक चलने वाला Noise Beads Earbuds हुआ लॉन्च, दाम भी कम

18 घंटे तक चलने वाला Noise Beads Earbuds हुआ लॉन्च, दाम भी कम

Noise ने भारत में अपने नए बजट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के तौर पर Noise Beads True Wireless Earbuds की घोषणा की है। भारत में इनकी बिक्री अगले सप्ताह से शुरू होगी। ईयरबड्स के कुछ खास फीचर्स में ब्लूटूथ 5.1, 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ, टाइप-सी चार्जिंग और IPX5 रेटिंग शामिल हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। Noise ने भारत में अपने नए बजट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के तौर पर Noise Beads True Wireless Earbuds की घोषणा की है। भारत में इनकी बिक्री अगले सप्ताह से शुरू होगी। ईयरबड्स के कुछ खास फीचर्स में ब्लूटूथ 5.1, 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ, टाइप-सी चार्जिंग और IPX5 रेटिंग शामिल हैं। नॉइज बीड्स TWS की एक किफायती पेयर है, जिसमें बिना स्टेम डिज़ाइन के इन-ईयर स्टाइल बड्स और टॉप पर एक चमकदार मैटेलिक फिनिश मिलती है।

पढ़ें :- IPhone 15 Series: अब जल्द होगा IPhone 15 का Wi-Fi 6E सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

अन्य सभी TWS की तरह, ये भी चार्जिंग केस के साथ आते हैं, जो बैटरी लेवल को बताने वाले 4-एलईडी लाइट के साथ आता है। जहां तक ​​कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात है, बीड्स ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी और हाइपरसिंकटेक्नोलॉजी का उपयोग करता है ताकि एक स्टेबल कनेक्शन बनाए रखा जा सके और एंड्रॉइड डिवाइस पर फास्ट पेयरिंग की पेशकश की जा सके। हर एक बड्स का वजन 4.5 ग्राम है है और कंपनी के अनुसार ये कानों में एकदम फिट बैठता है।

बैटरी लाइफ के संदर्भ में, नॉइज बीड्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक और बैटरी के साथ अतिरिक्त 11 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है, जो कि कुल 18 घंटे का प्लेबैक टाइम है। चार्जिंग के लिए, डिवाइस टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जहां तक ​​कंट्रोल की बात है, ईयरबड्स प्ले, पॉज, स्किप ट्रैक, पिछले ट्रैक और यहां तक ​​कि सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे स्मार्ट वॉयस असिस्टेंट तक पहुंच के लिए फुल टच कंट्रोल की पेशकश करते हैं।

बड्स IPX5 रेटेड हैं, यानी इनपर पानी और पसीने भी बेअसर है। अगर आप जिम और वर्कआउट सेशन के लिए एक अच्छा ईयरबड्स ढूंढ रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। नॉइज बीड्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 1,499 रुपये है, जो अमेजन लिस्टिंग के अनुसार प्रोडक्ट का इंट्रोडक्टरी प्राइस है। बाद में इसकी कीमत 3,499 रुपये हो सकती है। TWS की बिक्री 24 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से अमेजन के माध्यम से शुरू होगी। ये ब्लैक, व्हाइट और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे।

पढ़ें :- Technology News : Nokia 6600 नए अवतार में जल्द वापसी करेगा, डिजाइन ने जीता लोगों का दिल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...