1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नुसरत जहां ने TMC की जीत पर बोली- जीत हो गई खेला हो गया, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

नुसरत जहां ने TMC की जीत पर बोली- जीत हो गई खेला हो गया, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं। कई नेता तो बीजेपी पर जमकर तंज भी कस रहे हैं। इसी कड़ी में टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते कल यानी 2 मई को पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं। लेकिन, लोगों की नजरें पश्चिम बंगाल पर टिकी थी। क्योंकि, यहां भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला था। राज्य में एक बार फिर टीएमसी की सरकार बनने जा रही है। टीएमसी की जीत से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी गदगद हैं।

पढ़ें :- मां बनने के बाद Nusrat Jahan ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

आपको बता दें, इस जीत पर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने काफी मजेदार ट्वीट किए हैं, जिस पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं। कई नेता तो बीजेपी पर जमकर तंज भी कस रहे हैं। इसी कड़ी में टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Nusrat Jahan ने बेटे का किया नामकरण, नहीं बताया पिता न नाम कहा- सिंगल मदर बनूंगी

नुसरत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ जीत हो गई, खेला हो गया’। टीएमसी सांसद का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। तो सबसे पहले आप नुसरत जहां ने जो ट्वीट किए हैं उसे देखिए… Jeta Hochhe! Khela Hoyeche! ✌🏻💚 — Nusrat Jahan Ruhi (@nusratchirps) May 2, 2021

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...