1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. One Plus 10 Pro जनवरी में होगा लॉन्च, कंपनी के सीईओ ने की पुष्टि, यहां जाने अपेक्षित कीमत

One Plus 10 Pro जनवरी में होगा लॉन्च, कंपनी के सीईओ ने की पुष्टि, यहां जाने अपेक्षित कीमत

कंपनी के नए सीरीज के स्मार्टफोन One Plus 10 Pro को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा किए जाने की संभावना है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

महीनों की अटकलों और मंगलवार को लीक होने के बाद आखिरकार One Plus 10 Pro की लॉन्चिंग का खुलासा हो गया है। वनप्लस के सीईओ, पीट लाउ ने अपना सोशल मीडिया लिया और लॉन्च की तारीख की पुष्टि की और लिखा, वनप्लस 10 प्रो, जनवरी में मिलते हैं

पढ़ें :- Motorola’s Rollable phone:  अब आ रहा है रोलेबल टेक्नोलॉजी वाला फोन, जानिए क्या है इसमें खास ?

कंपनी के नए सीरीज के स्मार्टफोन One Plus 10 Pro को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा किए जाने की संभावना है। फ्लैगशिप फोन के वन प्लस 9 प्रो का कंपनी का उत्तराधिकारी होने की उम्मीद है।

वन प्लस 5 जनवरी को लास वेगास में सीईएस 2022 में नए फोन के लिए एक भौतिक लॉन्च इवेंट की योजना बना रहा है। नया वनप्लस 10 प्रो भारत और चीन सहित दुनिया भर के बाजारों में आ सकता है।

अफवाहों के अनुसार, वनप्लस 10 प्रो क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से लैस होगा जिसका इस सप्ताह के शुरू में अनावरण किया गया था। यहां भारत में विनिर्देशों, इसकी विशेषताओं और अपेक्षित मूल्य की जांच करें:

वनप्लस 10 प्रो: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

पढ़ें :- SmartPhone : इस दिन लांच हो रहा है Redmi A1 Plus , ये रहे फीचर्स

वन प्लस 10 प्रो में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का एलटीपीओ एमोलेड पैनल होने की संभावना है। इसे 12GB तक रैम और 256GB तक के ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किए जाने की संभावना है और कैमरों के लिए, यह 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8-मेगापिक्सल के सेंसर से लैस हो सकता है। 3x ऑप्टिकल जूम के साथ। जबकि फ्रंट में इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

इसमें धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68-प्रमाणित बिल्ड और Android 12-आधारित OxygenOS 12 भी हो सकता है। इसमें 80W तक वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस तक का समर्थन भी हो सकता है।

OnePlus 10 Pro अपेक्षित भारत कीमत

वन प्लस प्रो जनवरी में लॉन्च होगा, जबकि कंपनी ने इसकी कीमत सीमा का खुलासा नहीं किया है, क्योंकि अनुमानों के मुताबिक वन प्लस के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत पहले की तुलना में थोड़ी अधिक होने की संभावना है, इसकी कीमत भारत में 74,999 रुपये हो सकती है।

साथ ही, ग्राहकों को ध्यान देना चाहिए कि यह कीमत कंपनी के पैटर्न पर आधारित है क्योंकि उन्होंने वनप्लस 8 प्रो को 54,999 रुपये में लॉन्च किया था और वनप्लस 9 प्रो 64,999 रुपये में 10,000 रुपये की भारी कीमत के साथ बिक्री पर चला गया था।

पढ़ें :- Reels Lovers के लिए Important News, इंस्टाग्राम ने जोड़ा ये नया फीचर्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...