1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. कंपनी ने किया कंफर्म: 5400mAh बैटरी और 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ OnePlus 12 होगा लॉन्च

कंपनी ने किया कंफर्म: 5400mAh बैटरी और 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ OnePlus 12 होगा लॉन्च

Specifications of OnePlus 12 : वनप्लस 12 (OnePlus 12) को चीन में 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इससे ठीक एक दिन पहले कंपनी ने आगामी फोन के नए पोस्टर जारी की किए हैं। इन पोस्टर से फोन के सभी की फीचर्स से पर्दा हट गया है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Specifications of OnePlus 12 : वनप्लस 12 (OnePlus 12) को चीन में 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इससे ठीक एक दिन पहले कंपनी ने आगामी फोन के नए पोस्टर जारी की किए हैं। इन पोस्टर से फोन के सभी की फीचर्स से पर्दा हट गया है।

पढ़ें :- OnePlus 12 Price in India: वनप्लस 12 के भारत में लॉन्च से पहले सामने आयी कीमत, यहां देखें फोन के स्पेसिफिकेशन

दरअसल, वनप्लस की ओर से जारी नए पोस्टर से आगमी स्मार्टफोन के बैटरी स्पेक्स को लेकर जानकारी सामने आयी है। वनप्लस 12 (OnePlus 12) को लेकर सामने आए पोस्टर में फोन की बैटरी साइज और चार्जिंग कैपेबिलिटी को लेकर जानकारी मिली है। पोस्टर से कंफर्म हो गया है कि वनप्लस 12 को 5,400mAh बैटरी साइज के साथ लाया जा रहा है।

कंपनी ने दावा किया है कि वनप्लस 12 को सिंगल चार्ज में 1.79 दिन यानी 1 दिन से ज्यादा समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन 100W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। इसको मात्र 25 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा।

इसके अलावा फोन को 50W वायरलेस चार्जिंग (50W Wireless Charging) कैपेबिलिटी के साथ पेश किया जाएगा। वायरलेस चार्जिंग के साथ डिवाइस को मात्र 55 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इसमें रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फंग्शन देखने को मिलेगा। फोन को डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP65 रेटेड तैयार किया गया है।

पढ़ें :- Upcoming Smartphones January 2024 : अगले महीने लॉन्च होंगे ये 5 जबरदस्त स्मार्टफोन, सबसे फीचर्स एक से बढ़कर एक

वनप्लस 12 के अन्य स्पेसिफिकेशन्स

कैमरा: वनप्लस 12 (OnePlus 12) में OnePlus Open की तरह कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन एन्हांस्ड कैपेबिलिटीज के साथ आएगा।

नया डिस्प्ले: OnePlus 12 में इन-हाउस रेनवाटर टच टेक्नोलॉजी के साथ डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसमें 4,500nits की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी।

प्रोसेसर: कंपनी ने कंफर्म किया है कि OnePlus 12 में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। यानी ये क्वॉलकॉम का सबसे लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर से लैस होगा।

पढ़ें :- आज इंडियन मार्केट में लॉन्च होगा ये धांसू स्मार्टफोन, Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ मिलेंगे कई पॉवरफुल फीचर्स
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...