1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 27 जुलाई को लॉन्च होगा ओप्पो वॉच 2, स्नैपड्रैगन वेयर 4100 SoC, IPX5 बिल्ड के साथ आएगा

27 जुलाई को लॉन्च होगा ओप्पो वॉच 2, स्नैपड्रैगन वेयर 4100 SoC, IPX5 बिल्ड के साथ आएगा

ओप्पो वॉच 2 में 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और बिल्ट-इन जीपीएस फंक्शनलिटी हो सकती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

ओप्पो वॉच 2 का अनावरण 27 जुलाई को किया जाएगा, कंपनी ने पुष्टि की है। स्मार्टवॉच मूल ओप्पो वॉच की उत्तराधिकारी होगी जो मार्च में चीन में डेब्यू करने के बाद पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च हुई थी। ओप्पो वॉच 2 को पहले से ही एक चीनी ई-रिटेलर वेबसाइट पर डिज़ाइन और इसके कुछ विशिष्टताओं को दिखाते हुए सूचीबद्ध किया गया है। यह संभवतः कई आकारों में पेश किया जाएगा जैसा कि आधिकारिक टीज़र द्वारा सुझाया गया है जिसमें ओप्पो वॉच 2 सीरीज़ का उल्लेख है। एक चीनी प्रकाशन की एक रिपोर्ट ने स्मार्टवॉच के लिए कुछ अन्य विशिष्टताओं को भी साझा किया है और यह स्नैपड्रैगन वेयर 4100 SoC पर संकेत देता है।

पढ़ें :- Reels Lovers के लिए Important News, इंस्टाग्राम ने जोड़ा ये नया फीचर्स

ओप्पो ने वीबो पर घोषणा की कि ओप्पो वॉच 2 का अनावरण 27 जुलाई को स्थानीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे (IST) चीन में किया जाएगा। पोस्ट ओप्पो वॉच 2 सीरीज़ कहती है, जो बताती है कि इसे मूल ओप्पो वॉच की तरह कई आकारों में पेश किया जाएगा। यह भी संभव है कि कंपनी ओप्पो वॉच 2 के अलग-अलग वेरिएंट संस्करण ला सकती है। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टवॉच भारत में कब आएगी क्योंकि देश में आने में मूल ओप्पो वॉच को लगभग चार महीने लग गए थे।

इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले, ओप्पो वॉच 2 को JD.com पर भी लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में एक आयताकार डायल दिखाया गया है जिसमें दाईं ओर दो बटन हैं। नीले, काले और नारंगी रंग की पट्टियों के साथ एक घुमावदार डिस्प्ले देखा जा सकता है। स्मार्टवॉच को हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ई-सिम सपोर्ट की सुविधा के लिए सूचीबद्ध किया गया है, और यह अपोलो 4 एस चिप के साथ आने की उम्मीद है जिसे ओप्पो और अंबिक द्वारा विकसित किया गया है।

Oppo Watch 2 IPX5 सर्टिफाइड होगा, इसमें कनेक्टिविटी के लिए 50 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और बिल्ट-इन जीपीएस होगा। ओप्पो वॉच 2 नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 4100 SoC द्वारा संचालित होगी और 16GB तक स्टोरेज के साथ आएगी। अगर यह सच हो जाता है, तो ओप्पो वॉच 2 क्वालकॉम के नवीनतम एसओसी को वियरेबल्स के लिए चलाने के लिए बहुत कम स्मार्टवॉच मॉडल में से एक होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अपोलो 4 एस चिप (अपोलो 4 परिवार) का इस्तेमाल स्नैपड्रैगन वेयर 4100 के संयोजन में किया जाएगा और यह देखते हुए कि अपोलो 4 चिप एक अल्ट्रा-लो पावर एसओसी है, यह बेहतर बैटरी लाइफ के लिए होगा क्योंकि स्मार्टवॉच में नहीं होगा हर समय अधिक पावर-भूखे स्नैपड्रैगन वेयर 4100 SoC का उपयोग करने के लिए।

पढ़ें :- ओप्पो ने पॉप्युलर A सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo A17 को किया लॉन्च
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...