1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. OPPO के पहले फोल्डेबल फोन Find N ने किया कमाल, मिनटों में सोल्ड आउट

OPPO के पहले फोल्डेबल फोन Find N ने किया कमाल, मिनटों में सोल्ड आउट

OPPO ने कुछ ही समय पहले चीन में Find N फोल्डेबल फोन लॉन्च किया है। लेकिन सिर्फ 5 मिनट में नया फोल्डेबल स्मार्टफोन सभी ऑनलाइन चैनलों पर पूरी तरह से बिक गया। हालाँकि, यह केवल एक छोटा लॉन्च था और नए मॉडल की सीमित मात्रा ही खरीद के लिए उपलब्ध थी। विशेष रूप से, कुछ शुरुआती खरीदारों ने रिसेल के लिए फोन को खरीदा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। OPPO ने कुछ ही समय पहले चीन में Find N फोल्डेबल फोन लॉन्च किया है। लेकिन सिर्फ 5 मिनट में नया फोल्डेबल स्मार्टफोन सभी ऑनलाइन चैनलों पर पूरी तरह से बिक गया। हालाँकि, यह केवल एक छोटा लॉन्च था और नए मॉडल की सीमित मात्रा ही खरीद के लिए उपलब्ध थी। विशेष रूप से, कुछ शुरुआती खरीदारों ने रिसेल के लिए फोन को खरीदा। ऐसा प्रतीत होता है कि फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली छाप और शुरुआती रीव्यू काफी अच्छा था, क्योंकि इसकी आधिकारिक सेल आज से पहले शुरू हो गई थी, डिवाइस केवल 5 मिनट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था।

पढ़ें :- Smartphone News: Infinix Zero सीरीज के ये दो शानदार फोन हुए लॉन्च, फीचर भी दमदार

डिवाइस की बात करें तो Find N चीनी ब्रांड का लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोडक्ट है जो बाजार में फोल्डेबल फोन कैटेगरी को लक्षित करता है। यह ओप्पो का पहला commercially available फोल्डेबल हैंडसेट भी है। OPPO Find N 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.1 इंच E5 AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 5.49 इंच AMOLED एक्सटर्नल स्क्रीन को स्पोर्ट करता है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC पैक करता है और एक बड़ी 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

स्टोरेज के लिए, यूजर्स 8GB या 12GB रैम और 256GB या 512GB UFS 3.1 स्टोरेज का ऑप्शन चुन सकते हैं। इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, और 13MP का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है। ओप्पो फाइंड एन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है जिसे पावर बटन में रखा गया है। OPPO Find N स्मार्टफोन कुल तीन वेरिएंट में आता है।

इसके 8GB + 256GB मॉडल की कीमत CNY 7,699 (लगभग 92,000 रुपये) और 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत CNY 8,999 (लगभग 1।08 लाख रुपये) रखी गई है। जबकि सेकेंड हैंड मार्केट में इसे कहीं ज्यादा दाम CNY 9,299 (लगभग 1।11 लाख रुपये) में बेचा जा रहा है। OPPO Find N की पहली आधिकारिक सेल आज से शुरू हुई, फोन केवल 5 मिनट में JD।com और Tmall सहित कई प्लेटफार्मों पर बेचा गया था। इसके अलावा, इन प्लेटफॉर्म ने इस मॉडल को घंटे के भीतर अपने संबंधित प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन में से एक के रूप में लिस्ट किया। विशेष रूप से, डिवाइस की दूसरी सेल 27 दिसंबर 2021 को लाइव होने वाली है।

पढ़ें :- Infinix Zero Book Series की सेल शुरू, जाने कब और कहां मिलेगी बुक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...