1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जहांगीरपुरी में चले बुलडोजर पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा-ये तुर्कमान गेट 2022 है

जहांगीरपुरी में चले बुलडोजर पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा-ये तुर्कमान गेट 2022 है

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अतिक्रमण पर चले बुलडोजर को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। विपक्षी पार्टियों ने भाजपा पर निशना साधना शुरू कर दिया है। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजप और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अतिक्रमण पर चले बुलडोजर को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। विपक्षी पार्टियों ने भाजपा पर निशना साधना शुरू कर दिया है। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजप और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

उन्होंने जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर चले बुलडोजर को तुर्कमान गेट 2022 (Turkman Gate) करार दिया। एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘तुर्कमान गेट 2022, इतिहास बताता है कि 1976 में सत्ता में बैठे लोग वर्तमान समय में अपनी ताकत गंवा बैठे हैं। बीजेपी और आम आदमी पार्टी को भी याद रखना चाहिए। शक्ति शाश्वत नहीं है।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

‘ बता दें कि, तुर्कमान गेट विध्यंस काफी चर्चित मामला था, जो कथित तौर पर राजनीतिक उत्पीड़न और झुग्गियों में रहने वालों के नरसंहार को लेकर चर्चा में आया था। इस दौरान सैकड़ों घरों और दुकानों को गिरा दिया गया था इसका विरोध करने वाले दर्जनों लोगों को जेल में डाल दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...