1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाक ऑलराउंडर शादाब खान ने बताया, इस भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में होती है दिक्कत

पाक ऑलराउंडर शादाब खान ने बताया, इस भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में होती है दिक्कत

पाकिस्तान के आलराउंडर शादाब खान ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिसके सामने उन्हें गेंदबाजी करने में डर लगता है। शादाब खान ने कहा है कि भारत के ओपनर बल्लेबाल रोहित शर्मा और आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर के सामने उन्हें गेंदबाजी करने में दिक्कत होती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के आलराउंडर शादाब खान ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिसके सामने उन्हें गेंदबाजी करने में डर लगता है। शादाब खान ने कहा है कि भारत के ओपनर बल्लेबाल रोहित शर्मा और आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर(Devid Varner) के सामने उन्हें गेंदबाजी करने में दिक्कत होती है। इतना ही नहीं उनसे जब पूछा गया कि अपने कप्तान बाबर आजम (Babar Aazam) के बारे में एक शब्द में कहें। यहां शादाब ने उन्हें एक नंबर बताया।

पढ़ें :- ICC T20 Rankings : सूर्यकुमार यादव ने बाबर आजम को पीछे छोड़ अपनी बादशाहत कायम की

शादाब ने हाल ही बाबर की तारीफ करते हुए कहा था कि टीम के खिलाड़ी उनके लिए जान तक देने के लिए तैयार हैं। शादाब ने इंटरनेशनल क्रिकेट(International Cricket) करियर पर नजर दौड़ाई जाए तो इस पाक ऑलराउंडर ने अब तक 6 टेस्ट और 48 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें कुल मिलाकर 76 विकेट झटके हैं। इसके अलावा उन्होंने 64 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 73 विकेट अपने नाम किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...