1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गैर कानूनी तरीके से बिजली चेकिंग के नाम पर जनता का किया जा रहा उत्पीड़न : फैसल खान लाला

गैर कानूनी तरीके से बिजली चेकिंग के नाम पर जनता का किया जा रहा उत्पीड़न : फैसल खान लाला

आम आदमी पार्टी के नेता फैसल खान ने बिजली चेकिंग के नाम पर किए जा रहे उत्पीड़न का मुद्दा उठाया है। इसको लेकर उन्होंने रामपुर के एक्सईएन को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया ​है कि गैर कानूनी तरीके से बिजली चेकिंग के नाम पर जनता का उत्पीड़न किया जा रहा है। इसके कारण जनता परेशान है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। आम आदमी पार्टी के नेता फैसल खान ने बिजली चेकिंग के नाम पर किए जा रहे उत्पीड़न का मुद्दा उठाया है। इसको लेकर उन्होंने रामपुर के एक्सईएन को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया ​है कि गैर कानूनी तरीके से बिजली चेकिंग के नाम पर जनता का उत्पीड़न किया जा रहा है। इसके कारण जनता परेशान है।

पढ़ें :- दशहरा के अवसर पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भर के 3500 स्थानों पर जलाए कूड़े के रावण

आप नेता का कहना है कि हाल में ही जनता ने दूसरे लॉकडाउन का सामना किया है। ऐसे में व्यापार प्रभावित हुआ और लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट है। आप नेता का आरोप है कि, नीम वाली ज़्यारत डुंगरपुर, नवाज़ कलौनी एवं बाग हज़ारा, बगीचा आमना, पहाड़ी गेट सहित कुछ क्षेत्रों में बड़ी आबादी होने के बावजूद भी बिजली विभाग नए कनेक्शन देने के नाम पर जनता का शोषण कर रहा है।

इसके साथ ही एक किलो वॉट के घरेलू कनेक्शन के लिए खुद का खम्बा, तार और ट्रांसफार्मर लगाने कहा जाता है। आप नेता का कहना है कि, मंत्री और विधायकों के आवासों पर अलग से वीआईपी लाइन खींच कर बिजली की सुचारू आपूर्ति की जाती है किंतु गरीब लोगो को कनेक्शन नहीं दिया जा रहा है जो बेहद निंदनीय है।

फैसल लाल खान ने कहा कि आम आदमी पार्टी यह मांग करती है कि उपरोक्त मांगो को गम्भीरता से लेते हुए दोषी अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। साथ ही जो लोग नया कनेक्शन लेना चाहते हैं उन लोगो को तुरंत कनेक्शन दिया जाए, चेकिंग के नाम पर घरों में घुसक बदसलूकी करने वालो पर कार्रवाई की जाए। साथ ही सरकारी विभागों से करोड़ों का बकाया वसूला जाए या उनकी उसी तरह लाइन काटी जाए जिस तरह गरीबो की काटी जाती है।

 

पढ़ें :- AAP सांसद संजय सिंह ने LG के लीगल नोटिस की कॉपी फाड़ी, लगाए ये आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...