1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. पिक्सेल वॉच की कथित मार्केटिंग इमेज लीक, बेजल-लेस डिज़ाइन के साथ सर्कुलर डायल का खुलासा

पिक्सेल वॉच की कथित मार्केटिंग इमेज लीक, बेजल-लेस डिज़ाइन के साथ सर्कुलर डायल का खुलासा

Google की पहली घड़ी को Google Pixel Watch कहा जाएगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

लंबे समय से अफवाह वाली Google पिक्सेल वॉच 2022 में लॉन्च होने वाली है। यह कंपनी की पहली स्मार्टवॉच होगी। Google Pixel स्मार्टवॉच का कोडनेम रोहन है, जिसमें Wear OS का लेटेस्ट वर्जन होगा। Pixel 6 Pro लॉन्च के बाद से, उपयोगकर्ता पहले से ही Pixel घड़ी को लेकर उत्साहित हैं।

पढ़ें :- Technology News : Nokia 6600 नए अवतार में जल्द वापसी करेगा, डिजाइन ने जीता लोगों का दिल

नवीनतम विकास में, लोकप्रिय Youtuber John Prosser ने Google Pixel स्मार्टवॉच के बारे में कुछ ताज़ा लीक साझा किए हैं । जॉन ने Google Pixel स्मार्टवॉच की कुछ नई छवियां साझा की हैं जो संपूर्ण डिज़ाइन और घड़ी की कुछ विशेषताओं का खुलासा करती हैं। उनका दावा है कि ये छवियां आधिकारिक Google मार्केटिंग छवियां हैं

जैसा कि आप छवियों में देख सकते हैं, पिक्सेल घड़ी को आधिकारिक तौर पर Google पिक्सेल वॉच के रूप में जाना जाएगा। इसमें एक गोल डिज़ाइन होगा जिसमें बहुत कम बेज़ल होंगे। Google ने घड़ी के दाईं ओर एक मुकुट जोड़ा है, ऐसा लगता है कि घड़ी के बाईं ओर एक माइक्रोफ़ोन है। कुछ लीक हुई तस्वीरें हमें Google की पहली घड़ी की विशेषताएं बताती हैं। चित्रों में से एक दिल की दर के लिए एक यूआई दिखाता है जो दर्शाता है कि Google अपनी घड़ी के लिए फिटबिट एकीकरण पर काम कर रहा है जिसका कोडनेम नाइटलाइट है। एक अन्य तस्वीर पिक्सेल घड़ी पर एकीकृत Google मानचित्र मार्ग दिखाती है जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता नेविगेशन के लिए पिक्सेल घड़ी का उपयोग करने में सक्षम होंगे। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक पिक्सल वॉच कॉल कर सकेगी।

पिक्सल वॉच काफी समय से चर्चा में है। इसमें स्टेप काउंटर, हार्ट रेट मॉनिटर सहित सभी बुनियादी फिटनेस ट्रैकिंग टूल होने की उम्मीद है। Google अपनी पहली घड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर बनाने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा है। Google ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 पर वेयर ओएस 3 पेश करने के लिए सैमसंग के साथ साझेदारी की, जिसने इसके उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है। यह देखना रोमांचक होगा कि पिक्सेल वॉच के लिए Google के पास स्टोर में क्या है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...