1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM Modi in Telangana: KCR सरकार यानि सबसे भ्रष्ट सरकार…तेलंगाना पहुंचे PM मोदी ने साधा निशाना

PM Modi in Telangana: KCR सरकार यानि सबसे भ्रष्ट सरकार…तेलंगाना पहुंचे PM मोदी ने साधा निशाना

तेलंगाना की केसीआर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, तेलंगाना की सरकार ने केवल 4 काम किये हैं। सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देना। एक परिवार को ही सत्ता का केंद्र बनाना और खुद को तेलंगाना का मालिक साबित करना। तेलंगाना के आर्थिक विकास को चौपट करना और तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबो देना।

By शिव मौर्या 
Updated Date

PM Modi in Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज वारंगल, तेलंगाना में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, आज मैं एक भाजपा कार्यकर्ता के रूप में वारंगल में आप सबके बीच आया हूं। ये क्षेत्र जनसंघ के जमाने से ही हमारी विचारधारा का मजबूत किला है। भाजपा का लक्ष्य यही है-तेलंगाना विकसित बने, तेलंगाना भारत को विकसित बनाए। पीएम ने कहा कि, बीते 9 वर्षों में पूरी दुनिया में देश का गौरव बढ़ा है, भारत को लेकर आकर्षण बढ़ा है। इसका भी फायदा तेलंगाना को हुआ है। यहां पहले के मुकाबले अब ज्यादा निवेश आ रहा है और इसका फायदा तेलंगाना के युवाओं को हो रहा है, उन्हें नौकरी मिल रही है।

पढ़ें :- महज ढ़ाई साल की उम्र में ये बच्ची बन गई कथावाचक, आज बाल विदुषी अनुष्का पाठक का हर कोई है दीवाना

इस दौरान उन्होंने तेलंगाना की केसीआर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, तेलंगाना की सरकार ने केवल 4 काम किये हैं। सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देना। एक परिवार को ही सत्ता का केंद्र बनाना और खुद को तेलंगाना का मालिक साबित करना। तेलंगाना के आर्थिक विकास को चौपट करना और तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबो देना।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि, KCR सरकार यानि सबसे भ्रष्ट सरकार। बल्कि अब तो दिल्ली तक इनके भ्रष्टाचार के तार फैल गए हैं। हम पहले दो राज्यों या दो देशों की सरकारों के बीच विकास से जुड़े समझौतों की खबरें सुनते थे। लेकिन ये पहली बार हुआ है, जब दो राजनीतिक दलों और दो राज्य सरकारों के बीच भ्रष्टाचार की डील के आरोप लगे हैं।

उन्होंने कहा कि, परिवारवादी कांग्रेस का भ्रष्टाचार पूरे देश ने देखा है। परिवारवादी BRS का भ्रष्टाचार पूरा तेलंगाना देख रहा है। कांग्रेस हो या BRS, दोनों ही तेलंगाना के लोगों के लिए घातक हैं। इन दोनों से ही तेलंगाना के लोगों को बच कर रहना है।

 

पढ़ें :- पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-जाति की भलाई के नाम पर ये लोग अपने परिवार के स्वार्थ की राजनीति करते हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...