1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले-उनके सिलेबस में सिर्फ माफियावाद, परिवारवाद और घरों-जमीनों पर अवैध कब्जा है

PM मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले-उनके सिलेबस में सिर्फ माफियावाद, परिवारवाद और घरों-जमीनों पर अवैध कब्जा है

धानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) दौरे पर पहुंचे। इस दौरान कई योजनाओं और परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। पीएम मोदी (Pm Modi) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, मैं जब काशी के, उत्तर प्रदेश के विकास में डबल इंजन की डबल शक्ति और डबल विकास की बात करता हूं, तो कुछ लोगों को बहुत कष्ट होता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) दौरे पर पहुंचे। इस दौरान कई योजनाओं और परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। पीएम मोदी (Pm Modi) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, मैं जब काशी के, उत्तर प्रदेश के विकास में डबल इंजन की डबल शक्ति और डबल विकास की बात करता हूं, तो कुछ लोगों को बहुत कष्ट होता है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

ये वो लोग हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश की राजनीति को सिर्फ जाति, पंथ, मत-मज़हब के चश्मे से ही देखा। इन लोगों ने कभी नहीं चाहा कि यूपी का विकास हो, यूपी की आधुनिक पहचान बने। स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, सड़क, पानी, बिजली, गरीबों के घर, गैस कनेक्शन, शौचालय, इनको तो वो विकास मानते ही नहीं।

उन्होंने कहा कि, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की ये भाषा भी उनके सिलेबस से बाहर है। उनके सिलेबस में है माफियावाद और परिवारवाद। उनके सिलबस में है- घरों-जमीनों पर अवैध कब्जा।

पीएम (Pm Modi) ने कहा कि, पहले की सरकारों के समय यूपी के लोगों को जो मिला और आज यूपी के लोगों को हमारी सरकार से जो मिल रहा है, उसका फर्क साफ है। हम यूपी में विरासत को भी बढ़ा रहे हैं, यूपी का विकास भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...