1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सेंवई गांव में हुआ पुलिस माय फ्रेंड कार्यक्रम का आयोजन, आईपीएस अनुकृति शर्मा की पहल पर चल रहा कार्यक्रम

सेंवई गांव में हुआ पुलिस माय फ्रेंड कार्यक्रम का आयोजन, आईपीएस अनुकृति शर्मा की पहल पर चल रहा कार्यक्रम

सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी अनुकृति शर्मा की पहल पर जारी पुलिस माय फ्रेंड अभियान के तहत बुधवार को राजधानी के सेंवई स्थित सरकारी विद्यालय में जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ के जेसीपी पीयूष मोर्डिया मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहा की आप सभी बच्चे पुलिस के और पुलिस आपकी दोस्त है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी अनुकृति शर्मा की पहल पर जारी पुलिस माय फ्रेंड अभियान के तहत बुधवार को राजधानी के सेंवई स्थित सरकारी विद्यालय में जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ के जेसीपी पीयूष मोर्डिया मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहा की आप सभी बच्चे पुलिस के और पुलिस आपकी दोस्त है।

पढ़ें :- पहले मेरे अंदर डर था की कैसे मैं थाने के करूंगी काम...विदाई के दौरान प्रशिक्षु IPS अनुकृति शर्मा ने साझा किया अनुभव

आने वाले समय में हम आपके परिवार और प्रिंसिपल की सहमति से आपसे भी सूचनाएं ले सकेंगे और आप भी जहां कुछ गलत होते देखें तुरंत अपनी तरफ से पुलिस और अपने स्कूल के शिक्षकों को बताएं, जिसके बाद हमारी टीम मौके पर जाकर सुधार कर सकें। वहीं कार्यक्रम में बोलते हुए एसजीसी थाना प्रभारी अनुकृति शर्मा ने कहा की आप सब लोग जब भी चाहें हमसे मिलें और हमारे पास आएं।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

पुलिस आपकी दोस्त है और उसके कार्यालय आपके दोस्त के कार्यालय जैसे ही हैं। आप को पुलिस से डरने की जरूरत नहीं है। वहीं इस दौरान बरौना, चौधरी खेड़ा, धोधन खेड़ा, कालूबीरन खेड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चे भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों ने पुलिस स्टाफ को अपने बनाए ग्रीटिंग कार्ड और पोस्टर्स भी भेंट किए।

इस दौरान बच्चों को नृत्य, कविता और हंसी के माध्यम से जनहित से जुड़े विभिन्न हेल्पलाइन नंबर्स के साथ ही उनके अधिकारों की जानकारी भी दी गई। कार्यक्रम में उप निरीक्षक दिलशाद चौधरी, उपनिरीक्षक केशव, एसआई शिवम समेत, पुलिस स्टाफ एवं भारी संख्या में विद्यालय के बच्चे, शिक्षक शिक्षिकाएं और अन्य लोग मौजूद रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...