1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nude photoshoot and Videography मामले में बुरी फंसी Poonam Pandey, पुलिस ने चार्जशीट की दाखिल

Nude photoshoot and Videography मामले में बुरी फंसी Poonam Pandey, पुलिस ने चार्जशीट की दाखिल

अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहने वाली पूनम पंडें एक बार फिर चर्चा का केंन्द्र बन गई हैं। आपको बता दें, पूनम पांडे (Poonam Pandey) न्यूड फोटोशूट और वीडियोग्राफी (Nude photoshoot and videography)  मामले में कानूनी डाव पेच में  फंसती हुई नजर आ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहने वाली पूनम पंडें एक बार फिर चर्चा का केंन्द्र बन गई हैं। आपको बता दें, पूनम पांडे (Poonam Pandey) न्यूड फोटोशूट और वीडियोग्राफी (Nude photoshoot and videography)  मामले में कानूनी डाव पेच में  फंसती हुई नजर आ रही हैं। सूत्रों की माने तो पूनम के खिलाफ गोवा पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है।

पढ़ें :- Deep Neck Sizzling Lehenga में शरवरी वाघ ने शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

इससे पहले साल 2020 में पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज किया गया था। पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने चपोली डैम पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर नियमों का उल्लंघन किया है। गोवा पुलिस ने इस मामले में पूनम पांडे के अलावा उनके पति सैम बॉम्बे को भी शामिल किया है।


गौरतलब है कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने पति सैम के साथ साल 2020 में कानकोना घूमने पहुंची थी। जहां पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने सार्वजनिक जगह पर गलत तरीके से वीडियो शूट कराई। साथ ही डांस भी किया जिस वजह से कुछ लोगों को परेशानी हुई।

पढ़ें :- Casting Couch: एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा-$EX करोगी तो ही रोल मिलेगा....

इतना ही नहीं, पूनम पांडे ने उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया जो बाद में वायरल हो गई। नाराज स्थानीय लोगों ने पूनम के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पूनम के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...