1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Poonam Pandey सनसनीखेज राज का हुआ खुलासा, की थी सुसाइड करने की कोशिश

Poonam Pandey सनसनीखेज राज का हुआ खुलासा, की थी सुसाइड करने की कोशिश

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप में धड़ाधड़ वाइल्ड कार्ड एंट्री से दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। वहीं दूसरी ओर शो में हर गुजरते दिन के साथ नए नए ट्विस्ट्स व खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में अब पूनम पांडे (Poonam Pandey) से जुड़े सनसनीखेज राज सामने आए हैं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप में धड़ाधड़ वाइल्ड कार्ड एंट्री से दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। वहीं दूसरी ओर शो में हर गुजरते दिन के साथ नए नए ट्विस्ट्स व खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में अब पूनम पांडे (Poonam Pandey) से जुड़े सनसनीखेज राज सामने आए हैं हैं।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

दरअसल, हाल ही में शो के जजमेंट डे पर पूनम पांडे (Poonam Pandey)  ने अपने गुजरे दिनों को याद करते हुए खुद से जुड़े सीक्रेट्स रिवील किए। उन्होंने बताया कि जब वह एक्स हस्बेंड सैम बॉम्बे (Ex Husband Sam Bombay) के साथ अब्यूजिव रिश्ते में थीं, तब उन्होंने कई बार अपनी जान लेने की कोशिश की थी।

पूनम में कहा, ‘मैंने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से मुझे वो इज्जत नहीं मिली, जिसकी मैं हकदार थी। इसके बाद मैंने शराब पीना शुरू कर दिया। कई बार अपनी कलाई काटी’।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने आगे बताया कि एक बार उन्होंने जहर पी लिया था और यह तक कि उन्होंने अपनी बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर जान देने के बारे में भी सोचा था। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है। पूनम पहले भी कई बार खुद से जुड़े ऐसे खुलासे कर चुकी हैं। पूनम (Poonam Pandey) यहां तक ​​बता चुकी हैं कि उन्हें कुत्ते की तरह पीटा गया है, उन्हें बेडरूम में बंद कर दिया गया और फोन का इस्तेमाल तक नहीं करने दिया गया।

इसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं और अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया था। जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले इसी एपिसोड में मुनव्वर ने बताया था कि उनकी मां ने 2007 में तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने यहां तक ​​बताया कि उनकी मां ने एक कठिन जीवन जिया था और वह पिछले दो दशकों से एक खराब शादी में फंसी हुई थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...