1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर के मानीराम गोलीकांड में घायल,नौतनवां के प्रशांत जायसवाल की मौत

गोरखपुर के मानीराम गोलीकांड में घायल,नौतनवां के प्रशांत जायसवाल की मौत

Prashant Dies Of Nautanwan Injured In Maniram Firing Of Gorakhpur

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

पर्दाफाश : गोरखपुर के मानीराम रेलवे क्रॉसिंग पर 31 दिसंबर को हुए गोलीकांड में घायल नौतनवांं के युवक प्रशांत जायसवाल की इलाज के दौरान सोमवार की रात दो बजे केजीएमसी में मौत हो गई। प्रशांत की मौत से परिजन बदहवास हैं। वहीं घटना के 11 दिन बाद भी पुलिस की कार्रवाई केवल केस दर्ज करने तक सिमट कर रह गई है। अभी तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लग सका है।

पढ़ें :- प्रयागराज कोर्ट में पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने किया सरेंडर, अजीत सिंह हत्याकांड में 25 हजार का घोषित था इनाम

नौतनवांं कस्बे के सरोजनी नगर निवासी प्रकाश जायसवाल का पुत्र प्रशांत जायसवाल अपने भाई विपिन के साथ 31 दिसंबर को गोरखपुर गया था। वापस घर लौटते समय मानीराम रेलवे क्रॉसिंग पर जाम की वजह से गाड़ी रोक वह पान की दुकान पर गुटखा खरीदने गया। वहीं पर कहासुनी के बाद किसी ने प्रशांत को गोली मार दी। गोली पेट और सीने के बीच में लगी। खून से लथपथ होकर प्रशांत गिर गया। हमलावर मौके से अपनी बाइक लेकर फरार हो गए थे।

गोरखपुर से रेफर होने के बाद केजीएमसी में चल रहा था प्रशांत का इलाज
बदमाशों के गोलीकांड से घायल प्रशांत को इलाज कराने के लिए उसका भाई विपिन मेडिकल कॉलेज ले गया था। वहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पिछले 11 दिनों से घायल प्रशांत का लखनऊ स्थित केजीएमसी अस्पताल में ही इलाज चल रहा था। इस बीच बीते सोमवार की देर रात करीब 2 बजे इलाज के दौरान प्रशांत ने दम तोड़ दिया।

मानीराम से लेकर सोनौली तक जांच पर नहीं मिला सुराग
इस मामले में गोरखपुर जनपद के चिलुआताल थाना की पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। गोलीकांड के दिन चिलुआताल पुलिस ने नौतनवा व सोनौली तक जांच-पड़ताल की। कई लोगों से पूछताछ हुई लेकिन अभी तक पुलिस की तफ्तीश किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। अब घायल युवक की मौत के बाद चिलुआताल पुलिस दर्ज केस में हत्या की धारा बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

छोटेलाल,एसओ,नौतनवा ने बताया है मानीराम कांड में घायल युवक की मौत की सूचना मिली है। इस प्रकरण में चिलुआताल पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। जांच में नौतनवा पुलिस पूरा सहयोग करेगी।

पढ़ें :- CM YOGI ने गोरखपुर में 130 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्‍यास

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...