1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रियंका चोपड़ा के पति पर अनजान महिला ने लगाये काफी गंभीर आरोप!

प्रियंका चोपड़ा के पति पर अनजान महिला ने लगाये काफी गंभीर आरोप!

Priyanka Chopras Husband Made Very Serious Allegations Against Unknown Woman

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है, प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ में काफी ज्यादा खुश जिन्दगी बिता रही है। लेकिन हाल ही में उनके पति औरनिक जोनास और भाई एक विवाद में फस गए है, जिस पर लगातार अमेरिकी सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra की ड्रेस पर बन रहे Funny Means, एक्ट्रेस मींस शेयर कर बोली-मेरा दिन बनाने के लिए...

बता दे की हाल ही में एक महिला है जिसका नाम टेलर गेरोन है और उस महिला ने आरोप लगाया है कि निक जोनस ने अपने भाइयो के साथ में मिलकर के मेरा थैंक गिविंग की परेड वाले दिन पर जमकर के मजाक बनाया था, ये मामला इसलिए गंभीर हो जाता है क्योंकि वो महिला एक अश्वेत है। ऐसे मामले अक्सर देखने में दुनिया भर में आते है जहाँ पर अश्वेत लोग मजाक का शिकार होते है और अगर ऐसा कुछ आरोप निक जोनस के ऊपर लगा है तो फिर उनके ऊपर इस मामले में कार्यवाही भी हो सकती है। टेलर गेरोज ब्रूकलिन शहर की रहने वाली है और वो पेशे से एक स्टैंड अप कॉमेडियन होने के साथ ही साथ में एक लेखिका भी है।

उसने एक विडियो में खुदको मार्क करके दिखाया भी है कि यहाँ पर उसके साथ में ऐसा हुआ था। कही न कही ये चीज कुछ और हो न हो पर जोनस ब्रदर्स की छवि पर तो असर डालने ही वाली है और सबसे बड़ी बात यहाँ पर ये है कि प्रियंका चोपड़ा से भी लोग इस मामले पर प्रतिक्रिया मांग रहे है क्योंकि शादी के बाद पहली बार हुआ है जब किसी औरत ने आकर उनके पति पर ऐसे आरोप लगाये हो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...