1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा-करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले मत कुचलिए

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा-करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले मत कुचलिए

कोरोना की चपेट में आकर जान गंवाने वालों को मुआवजा की मांग को लेकर कांग्रेस नेता लगातार मोदी सरकार को घेर रहे हैं। राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले मत कुचलिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना की चपेट में आकर जान गंवाने वालों को मुआवजा की मांग को लेकर कांग्रेस नेता लगातार मोदी सरकार को घेर रहे हैं। राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले मत कुचलिए।

पढ़ें :- यूपी में कांग्रेस का सीएम फेस कौन होगा, प्रियंका गांधी बोलीं- मेरे सिवा कोई और चेहरा दिखता है क्या?

दरअसल, बीते कई दिनों से लगातार राहुल गांधी कोरोना से मृत लोगों के सही आंकड़े और उनके परिवार को चार लाख की आर्थिक मदद देने की मांग उठा रहे हैं। इसके जरिए वो मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में भी जुटे हुए हैं। वहीं, अब प्रियंका गांधी ने कांग्रेस नेता को ट्वीट कर सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- UP Election 2022: प्रियंका बोलीं-कांग्रेस की सरकार बनने पर परीक्षाओं के फॉर्म के लिए शुल्क माफ होंगे

शनिवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘भाजपा सरकार ने अब तक न तो कोरोना से हुई मौतों के सही आंकड़े जारी किए हैं और न ही मृतकों के परिजनों को किसी तरह का मुआवजा दिया है। नरेंद्र मोदी जी करोड़ों भारतीयों की पीड़ा और संवेदना को संवेदनहीनता के बूटों तले कुचलिए मत। मृतकों के परिजनों को मुआवजा दीजिए’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...