1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब: पाकिस्तानी ड्रोन देखते ही बीएसएफ ने की फायरिंग, सीमा पर बढ़ाई गई सख्ती

पंजाब: पाकिस्तानी ड्रोन देखते ही बीएसएफ ने की फायरिंग, सीमा पर बढ़ाई गई सख्ती

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह सीमा पर आए दिन आतंकियों को सरपरस्ती देने का काम करता है। लेकिन सुरक्षाबल पाकिस्तान के हर मंसूबों को नाकाम कर देते हैं। इस बीच खबर आई है कि पंजाब के पठानकोट में भारत-पाक सीमा के नजदीक ड्रोन दिखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पठानकोट। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह सीमा पर आए दिन आतंकियों को सरपरस्ती देने का काम करता है। लेकिन सुरक्षाबल पाकिस्तान के हर मंसूबों को नाकाम कर देते हैं। इस बीच खबर आई है कि पंजाब के पठानकोट में भारत-पाक सीमा के नजदीक ड्रोन दिखा है।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

डिंडा पोस्ट पर पाकिस्तान की तरफ से यह ड्रोन गतिविधि की गई है। वहीं, सीमा पर डटे जवानों ने जैसे ही पाकिस्तानी ड्रोन को देखा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद ड्रोन पाकिस्तान लौट गया। वहीं, पाकिस्तान की इस हरकत के बाद बीएसएफ ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

इसके साथ हीे सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गयी है। बताया जा रहा है कि इस तरह की गतिविधि के जरिए पाकिस्तान सीमा पर आतंकी घुसपैठ कराने के लिए करता है। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के आगे उसके मंसूबे नाकाम हो जाते हैं।

बता दें कि भारत-पाक सीमा से सटे बमियाल सेक्टर में शनिवार को पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान में बीएसएफ और स्वैट कमांडो की टीम भी शामिल रही। बमियाल चौकी प्रभारी तरसेम सिंह के नेतृत्व में भारत-पाक सीमा से सटे खेतों, सुनसान इलाकों और नदी किनारे तलाशी अभियान चलाया गया।

 

पढ़ें :- पंजाब में PCS अधिकारी सामूहिक अवकाश पर गए, सीएम ने दिया अल्टीमेटम, 2 बजे तक काम पर लौटे नहीं तो होंगे सस्पेंड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...