1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kaushal death: पति की मौत पर टूट कर बिखर गई मंदिरा,, मिलने पहुंची एक्ट्रेस … देखें तस्वीरें

Raj Kaushal death: पति की मौत पर टूट कर बिखर गई मंदिरा,, मिलने पहुंची एक्ट्रेस … देखें तस्वीरें

मौनी और मंदिरा बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों साथ में खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इतना ही नहीं, मंगलवार को भी मौनी और मंदिरा मिले थे और दोनों ने खूब मस्ती की थी. लेकिन किसे पता था कि एक दिन बाद ही मंदिरा की जिंदगी में दुखों की आंधी आने वाली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिन मंदिरा बेदी  के पति राज कौशल का बुधवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मंदिरा काफी सदमे में हैं और दोस्त के इस मुश्किल समय में उनका साथ देने पहुंचीं मौनी रॉय। मौनी बुधवार शाम मंदिरा के घर पहुंचीं. इस दौरान मौनी के चेहरे पर भी दुख साफ नजर आ रहा था।

पढ़ें :- पति राज कौशल के निधन के 1 महीने बाद मंदिरा ने किया हवन, मां ही नहीं बल्कि बच्चे के भी छलके आंसू

आपको बता दें, मौनी और मंदिरा बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों साथ में खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इतना ही नहीं, मंगलवार को भी मौनी और मंदिरा मिले थे और दोनों ने खूब मस्ती की थी. लेकिन किसे पता था कि एक दिन बाद ही मंदिरा की जिंदगी में दुखों की आंधी आने वाली है।

मौनी के अलावा रवीना टंडन भी मंदिरा से मिलने पहुंची थीं। टीवी और बॉलीवुड के और भी सेलेब्स राज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे जिसमें रोनित रॉय, आशीष चौधरी शामिल थे।

मंदिरा ने उठाई थी अर्थी राज के पार्थिव शरीर को जब श्मशान ले जाया जा रहा था तब उसी एम्बुलेंस में मंदिरा भी थीं, इतना ही नहीं मंदिरा ने खुद राज की अर्थी भी उठाई थी। आम तौर पर ये सब पुरुष करते हैं, लेकिन मंदिरा ने इस प्रथा को तोड़ दिया। राज के जाने के बाद से अब मंदिरा को अकेले दोनों बच्चों को देखना होगा।

बता दें कि राज और मंदिरा ने साल 1999 में शादी की थी। दोनों के 2 बच्चे एक बेटा और बेटी है। बेटी दोनों ने पिछले साल ही गोद ली थी। राज बेटी के घर आने से काफी खुश थे। इतना ही नहीं वह बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करते रहते थे।


हाल ही में राज ने बच्चों के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट किया था। बता दें कि राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे। राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...