1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दर्दनाक हादसा: राजस्थान के श्रीगंगानगर में सेना की जिप्सी पलटी, 3 जवानों की मौत पांच की हालत गंभीर

दर्दनाक हादसा: राजस्थान के श्रीगंगानगर में सेना की जिप्सी पलटी, 3 जवानों की मौत पांच की हालत गंभीर

भारत-पाकिस्तान सीमा से लगते श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात हुए एक बड़े हादसे में तीन जवानों की जलने से मौत हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

श्रीगंगानगर: प्रदेश के भारत-पाकिस्तान सीमा से लगते श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात हुए एक बड़े हादसे में तीन जवानों की जलने से मौत हो गई। श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सेना की एक जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई, जिससे उसमें आग लग गयी। जिससे जिप्सी में सवार सेना के तीन जवानों की जलने से मौत हो गई।

पढ़ें :- तालिबान पर तबाही बनकर टूट पड़ी है अफगानिस्तान की सेना, चार दिनों में ढेर किए 967 लड़ाके

आपको बता दें, हादसा सूरतगढ़-छतरगढ़ रोड पर इंदिरा गांधी नहर की 330 आरडी के पास बुधवार आधी रात के करीब हुआ। हादसे में पांच अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रोमा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया है।

सैन्य सूत्रों के अनुसार ये जवान बठिंडा की 47 यूनिट के हैं, जो युद्धाभ्यास के लिए सूरतगढ़ आए हुए थे। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक तीन जवान जिंदा जल चुके थे। ग्रामीणों की सूचना पर राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अन्य गंभीर घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रोमा अस्पताल ले जाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...