1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajinikanth ने लॉन्च बेटी सौंदर्या का Hoote ऐप किया लॉन्च, यहां से कर पाएंगे इन्स्टॉल

Rajinikanth ने लॉन्च बेटी सौंदर्या का Hoote ऐप किया लॉन्च, यहां से कर पाएंगे इन्स्टॉल

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाले रजनीकांत साहब (Rajinikanth) को बीते दिन दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं आज सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी सौंदर्या का सोशल मीडिया ऐप Hoote (हूटे) लॉन्च (Social media app Hoote launched) किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाले रजनीकांत साहब (Rajinikanth) को बीते दिन दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं आज सुपरस्टार रजनीकांत ने बेटी सौंदर्या का सोशल मीडिया ऐप Hoote (हूटे) लॉन्च (Social media app Hoote launched) किया है। दरअसल, इस एक वॉइस बेस्ड ऐप है। सौंदर्या और अम्टेक्स (Beauty & Amtex) के सीईओ सनी पोकाला (CEO Sunny Pokala) इस ऐप की को-फाउंडर हैं।

पढ़ें :- Good News: Rajinikanth दूसरी बार बने जा रहे नाना, बेटी सौंदर्या ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें, ऐप लॉन्च करने के बाद रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर लिखा हूटे एक वॉइस आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जो भारत की तरफ से दुनियाभर के लिए है। सफेद उल्लू की आवाज को हूटे कहा जाता है।इस ऐप की मदद से यूजर्स अपने विचारों को वॉइस नोट्स (Voice Notes) के जरिए शेयर कर पाएंगे। अपनी पोस्ट को बेहतर बनाने के लिए वे बैकग्राउंड म्यूजिक का भी इस्तेमाल कर पाएंगे।

यहां से कर सकतें हैं इन्स्टॉल

हूटे ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर फ्री इन्स्टॉल किया जा सकेगा। ऐप को जब इन्स्टॉल किया जाता है तब पहली बार इसे ओपन करने पर भारतीय या किसी इंटरनेशनल भाषा में से किसी एक को सिलेक्ट करने के लिए कहता है। बाद में यूजर को अकाउंट बनाने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होता है।

ये ट्विटर, कू जैसे सोशल प्लेटफॉर्म की तरह है। जहां पर आप अपना अकाउंट बनाकर रजनीकांत, गौतम गंभीर जैसे सेलिब्रिटीज, न्यूज चैनल्स, राजनेताओं और फैन पेज को फॉलो कर पाएंगे। आप जिन्हें फॉलो करेंगे उनकी पोस्ट ऐप पर दिखेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...