1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजनाथ सिंह ने किया दावा-पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मिलेगा स्पष्ट बहुमत

राजनाथ सिंह ने किया दावा-पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मिलेगा स्पष्ट बहुमत

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव रोचक बनता जा रहा है। पहले चरण के चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी के स्टार प्रचारकों की फौज चुनावी मैदान में कूद पड़ी है। वेस्ट मिदनापुर रैली में भाजपा के चोटी के नेता राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में सभी सुरक्षित होंगे

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rajnath Singh Claims Bjp Will Get Clear Majority In West Bengal

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव रोचक बनता जा रहा है। पहले चरण के चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी के स्टार प्रचारकों की फौज चुनावी मैदान में कूद पड़ी है। वेस्ट मिदनापुर रैली में भाजपा के चोटी के नेता राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में सभी सुरक्षित होंगे।

पढ़ें :- निषाद पार्टी के चीफ बोले-यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में मुझे डिप्टी सीएम का चेहरा बनाए भाजपा

किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा। हिंसा करने वालों पर बड़ी कार्रवाई होगी। राजनाथ सिंह ने टीएमसी प्रमुख पर हमला करते हुए कहा, ममता बनर्जी हताश हैं। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, चुने हुए विधायक ही नेता चुनेंगे। इस बार के चुनाव में बीजेपी सिक्सर लगायेगी। बंगाल में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले भाजपा के स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह ने टीएमसी के गढ़ में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा, जैसे गांगुली लगाते हैं छक्के, वैसे ही BJP जीतेगी। उन्होंने कहा, ममता के अलावा किसी ने चोट को लेकर आरोप नहीं लगाया, ये उनकी हताशा है। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जम कर हमला किया।

 

पढ़ें :- सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर चल रही कैबिनेट मंत्रियों की बैठक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X