1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mukesh Ambani करा रहे Rakhi Sawant की मम्मी का इलाज, ड्रामा क्‍वीन ने किया बड़ा खुलासा

Mukesh Ambani करा रहे Rakhi Sawant की मम्मी का इलाज, ड्रामा क्‍वीन ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से अपनी शादी के कारण चर्चा में रही हालांकि आदिल खान ने राखी सावंत (Adil Khan Rakhi Sawant) के साथ हुए निकाह को स्वीकार कर लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से अपनी शादी के कारण चर्चा में रही हालांकि आदिल खान ने राखी सावंत (Adil Khan Rakhi Sawant) के साथ हुए निकाह को स्वीकार कर लिया है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, वहीं दूसरी ओर उनकी मां जो ब्रेन ट्यूमर (Brain tumor) जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं, उनको लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी चितिंत हैं। वहीं एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनकी बीमार मां के इलाज के लिए कौन मदद कर रहा है?

अंबानीजी कर रहे हैं मां के इलाज में मदद

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा मैं अब अपनी मां की खराब सेहत को लेकर चिंतित हैं उनकी मां किसी को पहचान नहीं रही हैं और वो होश में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) अस्पताल के बाहर पैपराजी से बातचीत करते खुलासा किया कि उनकी बीमार मां का इलाज करवाने में अंबानीजी (मुकेश अंबानी) मदद कर रहे हैं।

राखी सावंत ने कहा मैं अब अपनी मां की खराब सेहत को लेकर चिंतित हैं उनकी मां किसी को पहचान नहीं रही हैं और वो होश में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत अस्पताल के बाहर पैपराजी से बातचीत करते खुलासा किया कि उनकी बीमार मां का इलाज करवाने में अंबानीजी (मुकेश अंबानी) मदद कर रहे हैं।

राखी सावंत वीडियो में बोल रही है कि मैं अंबानी जी को धन्यवाद देना चाहूंगी। वह मेरी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। एक्‍ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वह बेहतर इलाज के लिए अपनी मां को क्रिटिकेयर अस्पताल में शिफ्ट कर रही है।

पढ़ें :- Pathan Controversy: दीपिका की बिकिनी को लेकर बरेली में मॉल में हुई जम करा मारपीट 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...