1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ram Gopal Varma ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम, आज शाम 5 बजे इस एक्शन फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज

Ram Gopal Varma ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम, आज शाम 5 बजे इस एक्शन फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के लिए साल 2022 का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट फिल्म 'लड़की', अब महामारी के पिंजरे से निकलकर बॉक्स आफिस की दुनिया में पंख पसारे 15 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार हैं। फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कमी न हो इसीलिए राम गोपाल वर्मा एक खास अभियान चला रहे हैं जिसका नाम हैं द स्पेशल शो ऑफ लड़की : जहां यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को और बढ़ा कर दिखाया जाएगा आज शाम 5 बजे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के लिए साल 2022 का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट फिल्म ‘लड़की’, अब महामारी के पिंजरे से निकलकर बॉक्स आफिस की दुनिया में पंख पसारे 15 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार हैं। फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कमी न हो इसीलिए राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) एक खास अभियान चला रहे हैं जिसका नाम हैं द स्पेशल शो ऑफ लड़की : (The Special Show of Ladki) जहां यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को और बढ़ा कर दिखाया जाएगा आज शाम 5 बजे।

पढ़ें :- द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं?, ट्वीट कर बुरे फंसे राम गोपाल वर्मा

लड़की एक इंडो-चाइनीस प्रोडक्शन फिल्म हैं। जिसमे एक्ट्रेस पूजा भालेकर मार्शल आर्ट के करतब दिखाती नजर आएंगी। जो ब्रूस ली से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं। दरअसल पूजा, वाकई में टायकोंडो में एक्सपर्ट है और काफी टूर्नामेंट्स में हिस्सा भी ले चुकी हैं। पूजा ने अपने आप को फिल्म लड़की के हर एक स्टंट के लिए बहुत ज्यादा तैयार किया और दिन रात पसीने एक करके मेहनत भी की हैं।


द स्पेशल शो ऑफ लड़की , ये 8 मिनट का एक लंबा ट्रेलर होगा जो की फ़िल्म की बारीकियों का संक्षिप्त रूप से विवरण देगा और ये फीचर फिल्म इंडस्ट्री का अब तक दिखाया जानेवाला एकमात्र सबसे लंबा ट्रेलर होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

पढ़ें :- Ram Gopal Varma Birthday Special: इस एक्ट्रेस की खूबसूरत जांघे देखकर घायल हुए थे रामगोपाल वर्मा

जिसपर राम गोपाल वर्मा कहते हैं,” मैं एक साधारण सा ट्रेलर रिलीज नही करना चाहता था जिससे कहानी की मुख्य कहानी दब जाए और दर्शक तक पूरी बात न पहुँच सके। मैं दर्शको को समय देना चाहता हूं तांकि वो कहानी के सार और उसकी भावनात्मक पहलू को समझ सकें और उसे महसूस कर सकें।

मैं ये भी समझाना चाहता हूं कि लड़की सिर्फ एक मार्शल आर्ट पर बनी फिल्म नही हैं बल्कि ये एक त्रिकोणात्मक प्रेम कहानी है। उसके साथी और ब्रुस ली के बीच जहाँ पर लड़की की अग्निपरीक्षा शुरू होती है कि वो अपने आर्ट को चुने या अपने प्यार को”.

लड़की फिल्म 15 जुलाई को चाइना में भी रिलीज हो रही हैं। लड़की का निर्माण आर्टसी मीडिया द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है और इसमें पूजा भालेकर, पार्थ सूरी, राजपाल यादव और अभिमन्यु सिंह हैं और यह 15 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज़ होगी, जिसमें चीन सहित 25,000 से अधिक स्क्रीन शामिल हैं।

पढ़ें :- Aryan Khan के रिहा होते ही Ramgopal Varma का खान्स को तंज, कहा- इस दिवाली पर भी खान रिलीज हुआ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...