1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir-Alia Wedding: बेटे की शादी से पहले मां नीतू कपूर के छलके आंसू, जाने वजह

Ranbir-Alia Wedding: बेटे की शादी से पहले मां नीतू कपूर के छलके आंसू, जाने वजह

कपूर खानदान लाडले बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और महेश भट्ट की लाड़ली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इंतजार कर रहा था। ऐसे में ये पल कपूर खानदान, खासतौर पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के लिए काफी खास है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ranbir-Alia Wedding: कपूर खानदान लाडले बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और महेश भट्ट की लाड़ली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इंतजार कर रहा था। ऐसे में ये पल कपूर खानदान, खासतौर पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के लिए काफी खास है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू कपूर बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई थीं। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अपने बेटे की शादी को लेकर काफी अरमान थे।

ऐसे में जब 13 अप्रैल को रणबीर (Ranbir Kapoor)  और आलिया (Alia Bhatt) की मेहंदी सेरेमनी का फंक्शन शुरू हुआ तो मां नीतू कपूर की आंख से आंसू छलक पड़े।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नीतू कपूर की आंख में आंसू थे। उस वक्त नीतू को ऋषि कपूर की याद आ रही थी। खास बात है कि नीतू कपूर ने हाल ही में ऋषि कपूर सगाई की फोटो शेयर की थी। खास बात है ये तारीख 13 अप्रैल ही थी। सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘बैसाखी के दिन की यादें। 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को हमारी सगाई हुई थी।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...