1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुरजेवाला का यूपी के सीएम पर बड़ा हमला, बोले-एक्सीडेंटल योगी हैं, इंटरनेशनल भोगी

सुरजेवाला का यूपी के सीएम पर बड़ा हमला, बोले-एक्सीडेंटल योगी हैं, इंटरनेशनल भोगी

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक्सीडेंटल योगी हैं... इंटरनेशनल भोगी। सुरजेवाला ने ने कहा कि उनकी ऊलजलूल व ऊटपटांग बातें हार की निशानी हैं ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक्सीडेंटल योगी हैं… इंटरनेशनल भोगी। सुरजेवाला ने ने कहा कि उनकी ऊलजलूल व ऊटपटांग बातें हार की निशानी हैं ।

पढ़ें :- Uttarakhand Assembly Election 2022 : बीजेपी 10 से 15 मौजूदा विधायकों का काट सकती है पत्ता

पढ़ें :- UP Election 2022: कौन हैं दारा सिंह चौहान, जो कमल छोड़ साइकिल पर हुए सवार , जानिए इनके बारे में

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कहा कि खुद से भी खुद को छुपाये, क्या उनसे पहचान करें, क्या उनके दामन से लिपटे, क्या उनका अरमान करें । जिनकी आधी नीयत उभरे, आधी नीयत छुपी रहे….नकली चेहरा सामने आये, असली सूरत छुपी रहे।

अमे​ठी में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया, विघटन और विभाजन जिनके जींस का हिस्सा है, जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेन्टली हिंदू हैं तो वो लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते। हम लोगों में कोई छुपाव भी नहीं है कोई घबराहट भी नहीं है। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर इस देश के हिन्दुओं को कैद कर देना चाहते थे, उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहते थे और जब कोई चुनाव आता था तब ये निकल पड़ते थे हिंदू बनने। हम भारतीय हैं और हिंदू हमारी सांस्कृतिक पहचान है। इसपर हमको गौरव की अनुभूति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, कोरोना काल में सपा, कांग्रेस, बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जन प्रतिनिधि, इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं था।

चुनाव आते ही ये लोग जहां तहां अपने दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार साल तक गायब हो जाएंगे, फिर नहीं दिखाई देंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो उस समय समाजवादी पार्टी के बबुआ को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : भाजपा ने 66 फीसदी पिछड़ों, दलितों और महिलाओं को दिया टिकट, विपक्ष की बोलती बंद

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...