1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Sabrang Film Award 2021 में रैपर हितेश्वर ने जीता ‘बेस्ट भोजपुरीया रैपर’ का खिताब, फैन्स को दिया श्रेय

Sabrang Film Award 2021 में रैपर हितेश्वर ने जीता ‘बेस्ट भोजपुरीया रैपर’ का खिताब, फैन्स को दिया श्रेय

भोजपूरी फिल्मों व गानों को प्रोत्साहन देने के लिए हर साल की भांति इस साल भी मायानगरी मुंबई में सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2021 का आयोजन किया गया। जिसमें भोजपुरी सिनेमा के तमाम स्टार व कलाकारों ने शिरकत किया। जिनको देखने के लिए दर्शकों का हुजूम मौजूद था। इसी कड़ी में भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर को सबरंग फिल्म अवार्ड 2021 में ’बेस्ट भोजपुरिया रैपर’ के अवार्ड से नवाजा गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मनोरंजन: भोजपूरी फिल्मों व गानों को प्रोत्साहन देने के लिए हर साल की भांति इस साल भी मायानगरी मुंबई में सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2021 का आयोजन किया गया। जिसमें भोजपुरी सिनेमा के तमाम स्टार व कलाकारों ने शिरकत किया। जिनको देखने के लिए दर्शकों का हुजूम मौजूद था। इसी कड़ी में भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर को सबरंग फिल्म अवार्ड 2021 में ‘बेस्ट भोजपुरिया रैपर’ के अवार्ड से नवाजा गया।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

अवार्ड पाकर रैपर हितेश्वर ने सभी दर्शकों का अभार व्यक्त किया व अपनी सफलता का श्रेय अपनी सभी दर्शकों व श्रोताओं को दिया। ज्ञात हो की इससे पहले भी रैपर हितेश्वर को महाराष्ट्र प्रेस्टीज रत्न अवार्ड 2021 में स्टार भोजपुरी रैपर के अवार्ड से नवाजा जा चुका है।

जो अपने आप मे मिल का पत्थर हैं। बात करे सबरंग की तो सबरंग हर वर्ष सबरंग फिल्म अवार्ड का आयोजन करता हैं, जहां साल के बेस्ट फिल्म, गाने, सिंगर, रैपर, हीरो, हिरोईन आदि को अवार्ड के माध्यम से सम्मानित करता हैं।

जिसमें साल के सबसे बेहतरीन भोजपुरी रैपर ’रैपर हितेश्वर’ को बेस्ट भोजपुरिया रैपर के अवार्ड से नवाजा गया। बात करे रैपर हितेश्वर की तो रैपर हितेश्वर का ये साल बेहतरीन रहा है। रैपर हितेश्वर ने इस साल एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं, जिसमें जबसे तू अईलू, चला गांव की ओर, स्टेज विदाउट स्टांप, जुबान मेरी कड़वी है, रुद्राभिषेक,फैशन की दीवानी आदि प्रमुख हैं।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

अवार्ड पाकर रैपर हितेश्वर ने बताया की ये अवार्ड उनके लिए खास हैं। क्यूंकि सबरंग फ़िल्म अवार्ड भोजपुरी सिनेमा का सबसे बेहतरीन अवार्ड शोज में से एक हैं। जहां अपनी जगह बनाना अपने आप में बड़ी बात है। मैं इस अवार्ड का पूरा श्रेय अपने देव तुल्य दर्शको को देना चाहूंगा क्योंकि उनके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं।

आज उनके प्यार और आशीर्वाद से ही मैं यहां तक का सफ़र तय कर पाया हूं। ये अवार्ड मेरा इस साल का दूसरा अवार्ड हैं। जो सबरंग ने मुझे दिया हैं। बताते चलें की रैपर हितेश्वर देश के मशहूर गायक कैलाश खेर के गानों में भी नजर आ चूके हैं। तो ये कहना गलत नहीं होगा की रैपर हितेश्वर आने वाले दिनों में भोजपुरी सिनेमा के एक नवाब रैपर के रूप में उभर कर आएंगे। जो अपने रैप सांग से भोजपुरी म्यूजिक की दिशा तय करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...