1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme GT Neo 2 जल्द ही लॉन्च होने की पुष्टि: जानिए मुख्य स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 2 जल्द ही लॉन्च होने की पुष्टि: जानिए मुख्य स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 2 के आधिकारिक दिखने वाले रेंडर पिछले हफ्ते ऑनलाइन सामने आए।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Realme GT Neo 2 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी द्वारा स्मार्टफोन की पुष्टि की गई है। स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा इसकी कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन इस महीने के अंत में इसका अनावरण किए जाने की उम्मीद है। Realme GT Neo 2 को इस साल के अंत में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद की जा सकती है। Realme ने भारत में अपने पूर्ववर्ती, Realme GT Neo को 31 मई को Realme X7 Max 5G के रूप में लॉन्च किया। पिछले हफ्ते, Realme GT Neo 2 का डिज़ाइन लीक हुए आधिकारिक दिखने वाले रेंडर के माध्यम से ऑनलाइन सामने आया।

पढ़ें :- Reels Lovers के लिए Important News, इंस्टाग्राम ने जोड़ा ये नया फीचर्स

Realme द्वारा Weibo पर एक पोस्ट ने पुष्टि की कि Realme GT Neo 2 को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन आगामी स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। Weibo पर पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि Realme GT Neo – जिसे भारत में Realme X7 Max 5G के रूप में लॉन्च किया गया है – की एक मिलियन से अधिक यूनिट्स बिक ​​चुकी हैं।

रियलमी जीटी नियो 2 स्पेसिफिकेशंस (अपेक्षित)
टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) के एक ट्वीट से पता चलता है कि आगामी Realme GT Neo 2 Android 11 और 6.62-इंच फुल-एचडी + डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है । हुड के तहत, यह एक स्नैपड्रैगन 870 SoC प्राप्त कर सकता है जिसे 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल हो सकते हैं। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है। यह सब 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हो सकता है।

Realme GT Neo 2 Confirmed to Launch Soon, Key Specifications Tipped | Technology News

पिछले हफ्ते Realme GT Neo 2 के कुछ आधिकारिक दिखने वाले रेंडर साझा किए गय। स्मार्टफोन को सेल्फी कैमरे के लिए एक छेद-पंच कटआउट के साथ दिखाया गया है और डिस्प्ले को पतले बेज़ेल्स और चिन प्राप्त करने के लिए दिखाया गया है। पीछे की तरफ, डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रतीत होता है। नीचे की तरफ स्मार्टफोन को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे, माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल के साथ देखा जा सकता है। वॉल्यूम रॉकर बाईं रीढ़ पर दिखाई दे रहे हैं और पावर बटन को स्मार्टफोन के दाईं ओर देखा जा सकता है।

पढ़ें :- Vivo V25 Pro vs OnePlus 10R 5G: अगर आप फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो देखें 5G में कौन है बेस्ट ऑप्शन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...