1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. SmartPhone : इस दिन लांच हो रहा है Redmi A1 Plus , ये रहे फीचर्स

SmartPhone : इस दिन लांच हो रहा है Redmi A1 Plus , ये रहे फीचर्स

मशहूर चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi एक नया रेडमी स्मार्टफोन का तोहफा ग्राहकों को देने वाली है। Indian smartphone market में Redmi A1 Plus लॉन्च करेगी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Redmi A1 Plus : मशहूर चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi एक नया रेडमी स्मार्टफोन का तोहफा ग्राहकों को देने वाली है। Indian smartphone market में Redmi A1 Plus लॉन्च करेगी। शाओमी ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी। नये smartphone को ‘मेड इन इंडिया’ और ‘मेड फॉर इंडिया’ के तहत पेश किया जाएगा। अपकमिंग स्मार्टफोन कंपनी के मौजूदा Redmi A1 की जगह लेगा। बता दें कि कंपनी ने 6,499 रुपये में Redmi A1 को हाल ही में लॉन्च किया है। Xiaomi ने ट्विटर पर कंफर्म किया है कि वो 14 अक्टूबर को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Redmi A1 Plus को लॉन्च करेगा।

पढ़ें :- IPhone 15 Series: अब जल्द होगा IPhone 15 का Wi-Fi 6E सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

 

 

 

 

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

फीचर्स
Redmi A1 Plus: कलर वेरिएंट और लैदर बैक, 5,000 mAh की बैटरी,डुअल कैमरा सेटअप,फिंगरप्रिंट सेंसर, 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले, के साथ भारतीय बाजार में उतरेगा। इसके अलावा रेडमी का नया फोन एंड्रायड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। यूजर्स की सिक्योरिटी और प्राइवेसी के लिहाज से अपकमिंग स्मार्टफोन में भी दिया जाएगा। रेडमी A1 फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं मिलता है।अगर कीमत की बात करें तो Redmi A1 Plus स्मार्टफोन का प्राइस मौजूदा Redmi A1 फोन के मुकाबले ज्यादा होने की उम्मीद है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...