1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत में REDMI जल्द करेगी स्नैपड्रैगन 888 SoC लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

भारत में REDMI जल्द करेगी स्नैपड्रैगन 888 SoC लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

Redmi Will Soon Launch Snapdragon 888 Soc In India Know What Its Price Is

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: Redmi स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 के साथ बाजार में सबसे सस्ता फोन हो सकता है जो नवीनतम क्वालकॉम मोबाइल चिपसेट द्वारा संचालित होगा। हाल ही में, Xiaomi ने अपना फ्लैगशिप Mi 11 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया था और अब इसके सब-ब्रांड Redmi को अपने ही स्नैपड्रैगन 888 SoC- संचालित फोन पर काम करने के लिए इत्तला दे दी गई है। वेइबो के अनुसार यह संकेत दिया गया है कि Redmi एक स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो नए क्वालकॉम SoC के साथ सबसे सस्ता फोन हो सकता है।

पढ़ें :- भारत में गज़ब फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Honor V40 5G, जानिए कीमत

आपको बता दें, इस बीच, कई कंपनियों ने घोषणा की है कि वे स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ अपने प्रमुख स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे, जहाँ Redmi एक लॉन्च कर सकता है जो सबसे सस्ता होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन टिपस्टर में कहा गया है कि इसमें कोडनेम हेडन मॉडल K11 होगा।

इस महीने की शुरुआत में, यह संकेत दिया गया था कि Redmi K40 में एक प्रो और एक वैनिला वैरिएंट होगा जिसे स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ SoC के साथ पेश किया जाएगा और स्टैण्डर्ड वैनिला वेरिएंट में एक स्नैपड्रैगन 7-सीरीज़ CC होगा। Redmi K40 को अघोषित Snapdragon 775 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जबकि Redmi K40 Pro को Snapdragon 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...