1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rishi Kapoor Death Anniversary: पापा ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को इस गलती के लिए जड़ा था जोरदार तमाचा

Rishi Kapoor Death Anniversary: पापा ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को इस गलती के लिए जड़ा था जोरदार तमाचा

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कहा था। जी दरअसल किमिया से पीड़ित ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एच।एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी और आज तक लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने काम और अपने अंदाज सेम लोगों का दिल जीता और आज उन्हें हर व्यक्ति याद कर रहा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Rishi Kapoor Death Anniversary: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कहा था। जी दरअसल किमिया से पीड़ित ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एच।एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी और आज तक लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने काम और अपने अंदाज सेम लोगों का दिल जीता और आज उन्हें हर व्यक्ति याद कर रहा है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

वहीं अगर इनके बेटे और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय की इमेज रखनेवाले रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वैसे रणबीर अपने मम्मी और पापा के लाड़ले बेटे हैं लेकिन वो अपनी मां नीतू कपूर से ज्यादा क्लोज रहे हैं। कहा जाता है कि रणबीर बचपन में अपने पिता के गुस्से से काफी डरते थे।


एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने बताया था। वो हमेशा से ही अपने पिता के फैन रहे हैं और पर्दे पर निभाए गए उनके अलग-अलग किरदारों को देखना भी उन्हें बेहद पसंद है। लेकिन ये भी सच है कि बचपन में रणबीर अपने पिता से काफी डरते भी थे। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपने पिता द्वारा तमाचा मारने की बात शेयर करते हुए बताया था कि उनके पिता ने वैसे तो कभी उनपर चिल्लाया नहीं लेकिन एक बार उन्हें बहुत जोर का चांटा मारा था।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

रणबीर की मानें तो जब वो 12 साल के थे तब जूते पहनकर वो पूजा रुम में चले गए थे और उन्हें उस गलती के लिए पिता से बहुत मार पड़ी थी। रणबीर कपूर वैसे तो बचपन से ही शरारती किस्म के हैं और उन्होंने अपने बचपन के कई किस्से शेयर भी किए। रणबीर की मानें तो उन्हें अपने पिता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की फिल्मों को देखना बहुत पसंद है लेकिन मां नीतू को फिल्मों में देखने में रणबीर को झिझक महसूस होती है।

रणबीर की मानें तो उन्होंने एक बार गलती से आफ्टर शेव लोशन पी लिया था, जिसे तुरंत पेट से निकलावा गया नहीं तो उनके साथ कुछ भी हो सकता था। एक मैगजीन में छपी रिपोर्ट के अनुसार बचपन में रणबीर बाथरुम में फिसलकर गिर गए थे जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी थी और उनके दाहिन गाल पर कट का निशान आज भी मौजूद है।

पढ़ें :- VIDEO: Gadar 2 की शूटिंग लीक, हैंड पम्प नही इस बार परिवार के खम्भा उखाड़ते दिखे सनी देओल

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर नेजल डिविएट सेप्टम नाम की बीमारी से पीड़ित हैं।  इस बीमारी की वजह से ही वो जल्दी-जल्दी बोलते हैं और जल्दी जल्दी खाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...